फोटो गैलरी

Hindi Newsचेतन शर्मा को आज भी याद है मियांदाद का छक्का, खुद बताई पूरी दांस्ता

चेतन शर्मा को आज भी याद है मियांदाद का छक्का, खुद बताई पूरी दांस्ता

चेतन शर्मा को आज भी मियांदाद का वो छक्का याद है। इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में डॉक्टरेट की उपाधि पाने के बाद पूर्व क्रिकेटर ने छात्रों को कभी हार न मानने की सीख दी। चेतन ने कहा कि जब...

चेतन शर्मा को आज भी याद है मियांदाद का छक्का, खुद बताई पूरी दांस्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चेतन शर्मा को आज भी मियांदाद का वो छक्का याद है। इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में डॉक्टरेट की उपाधि पाने के बाद पूर्व क्रिकेटर ने छात्रों को कभी हार न मानने की सीख दी। चेतन ने कहा कि जब मियांदाद ने उनकी आखिरी गेंद पर सिक्स मारकर जीत छीन ली तो पूरे देश मे उनको खूब भला- बुरा कहा गया। 

यारानाः धौनी के आलोचकों की गंभीर ने की बोलती बंद, कहा- फिनिशर जैसा...

तनाव, परेशानी के उस दौर में वह अपने गुरु की शरण मे गये। उनके गुरु ने उस मानसिक परेशानी से उबरने में उनकी काफी मदद की थे। इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के तीसरे दीक्षांत समारोह में चेतन के साथ ही क्रिकेटर आरपी सिंह, बॉलीवुड स्टार जैकी श्राफ, अरुणा ईरानी, बीएल एग्रो के चैयरमैन घनश्याम खंडेलवाल को डॉक्टरेट की उपाधि दी। 

MIvRPSG: स्टोक्स ने जीत का हीरो बनकर नहीं, 'इसलिए' खुद को कहा खुशनसीब

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य मंत्री मानव संसाधन एवं उच्च शिक्षा डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने सभी को उपाधि दी। यूनिवर्सिटी के वीसी उमेश गौतम ने छात्रों को डिग्री प्रदान की। टॉपर छात्रों को राज्य मंत्री ने मैडल पहनाया। इस मौके पर जैकी श्राफ ने छात्रों से कहा कि अब उनको समाज के लिए कुछ करना है। लेकिन कामयाबी मिलने के बाद मा-बाप को बिल्कुल न भूलें। 

उनके त्याग से ही आज उनको कामयाबी मिली है। उन्होंने फिल्मी अंदाज में बीड़ू कहकर बात शुरू की तो पूरा हाल तालियों और सीटियों से गूंज उठा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें