फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: गंभीर के कप्तानी का 100वां IPL, KKR टीम ने ऐसे किया ट्रिब्यूट

VIDEO: गंभीर के कप्तानी का 100वां IPL, KKR टीम ने ऐसे किया ट्रिब्यूट

गौतम गंभीर आज राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान के रूप में 100वां मैच खेलने उतरेंगे। इस मैच में गंभीर हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर और...

VIDEO: गंभीर के कप्तानी का 100वां IPL, KKR टीम ने ऐसे किया ट्रिब्यूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतम गंभीर आज राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान के रूप में 100वां मैच खेलने उतरेंगे। इस मैच में गंभीर हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर और यूट्यूब के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में केकेआर के खिलाड़ियों ने गौतम को कप्तानी के रूप में 100वें मैच खेलने की बधाई दी है।

संवेदनहीनता: सुकमा शहीदों को कैसे भूल गए आईपीएल आयोजक और सुपरस्टार

वीडियो में दिखाया गया है कि 2011 में कोलकाता की टीम की कमान संभालने के बाद गौतम ने किस तरह आईपीएल में टीम को 2 बार चैंपियन बनाया है। इतना ही नहीं, कई बार कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को न सिर्फ जिताया है, बल्कि टीम को फाइनल तक पहुंचाया है। ग्राउंड में रहते हुए अपने खिलाड़ियों को पूरा सपोर्ट करना और उन्हें उनकी जिम्मेदारी के साथ मौका देते हुए हर मौके को भुनाने में गौतम गंभीर हमेशा सफल रहे हैं। बता दें कि गंभीर केकेआर में शामिल होने के बाद आईपीएल में 2780 रन बनाए। 

जेट एयरवेज पायलट ने यात्री को बोला 'ब्लडी इंडियन', तो भड़क उठे भज्जी

कप्तानी की जिम्मेदारी संभालते हुए उन्होंने 2011 के बाद कुल 25 अर्धशतकीय पारी खेली। अभी तक गंभीर की कप्तानी में आईपीएल में खेले गए कुल 99 मैचों में 57 मैचों में जीत दर्ज की। दो बार आईपीएल में चैंपियन भी बनाया। इन सारी उपलब्धियों के लिए टीम के खिलाड़ी युसूफ पठान, जैक्स कालिस, सुनील नारायण, मनीष पांडे समेत कई खिलाड़ियों ने बधाई दी।

देखें वीडियो- 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें