INDvsAUS: रांची की पिच सबसे अच्छी- रवि शास्त्री

रांची, लाइव हिन्दुस्तान टीम Updated: 19 मार्च, 2017 5:18 PM

+ -

रांची टेस्ट मैच की कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने कहा कि रांची की पिच अबतक के टेस्ट मैच की सबसे अच्छी पिच है। उन्होंने पिच क्यूरेटर की तारीफ करते हुए कहा कि जिसने भी पिच तैयार की है उन्होंने सबसे अच्छा काम किया है। 

रांची में चौथे दिन मैच आराम से चल रहा है, यह पिच की खासियत भी है। वह भी ऐसे समय में जब मौसम लगातार बदल रहा है। शास्त्री ने रांची के स्टेडियम की भी जमकर तारीफ की। कहा, मैंने सोचा नहीं था कि रांची में ऐसा स्टेडियम कभी बनेगा। मैच के बारे में कहा कि अभी आकलन करना जल्दबाजी होगी, लेकिन भारत अभी मजबूत स्थिति में है। अब पूरी तरह से दबाव ऑस्ट्रेलिया पर है। पांचवें दिन का पहला सेशन काफी मह्तवपूर्ण होगा। भारतीय बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारियां खेलनी होगी। पुजारा और साहा ने यादगार पारियां खेलकर भारत को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है।

स्पोर्ट्स राउंडअप: क्रिकेट और अन्य खेल की दिन की 10 बड़ी खबरें

बता दें कि भारत ने चौथे दिन मैच अपने पक्ष में झुका लिया है। भारत अब जीत से 8 कदम दूर है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन पहली पारी नौ विकेट पर 603 रन बनाकर घोषित की। भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने 202 जबकि रिद्धिमान साहा ने 104 रन बनाए। रविंद्र जडेजा ने नाबाद 54 रन की पारी खेली। भारत ने 152 रन की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने चार जबकि स्टीव ओकीफी ने तीन विकेट चटकाए।

सबसे ज्यादा बॉल खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने पुजारा

जरूर पढ़ें

From around the web