फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टोक्स को बचाने के लिए आखिरी ओवर वोक्स को नहीं दिया गया: मोर्गन

स्टोक्स को बचाने के लिए आखिरी ओवर वोक्स को नहीं दिया गया: मोर्गन

इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मोर्गन ने कहा है कि भारत के खिलाफ आखिरी वनडे में आखिरी ओवर क्रिस वोक्स को देने का फैसला बेन स्टोक्स को बचाने के लिए नहीं किया गया था, जो पिछले साल टी20 विश्व कप में इसी तरह के...

स्टोक्स को बचाने के लिए आखिरी ओवर वोक्स को नहीं दिया गया: मोर्गन
एजेंसीTue, 24 Jan 2017 07:55 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मोर्गन ने कहा है कि भारत के खिलाफ आखिरी वनडे में आखिरी ओवर क्रिस वोक्स को देने का फैसला बेन स्टोक्स को बचाने के लिए नहीं किया गया था, जो पिछले साल टी20 विश्व कप में इसी तरह के दबाव के हालात में महंगे साबित हुए थे।

मोर्गन ने भारत पर पांच रन से मिली रोमांचक जीत के बाद कहा, 'ऐसा बिल्कुल नहीं है। मैं सोच रहा था कि उससे लगातार दो ओवर कराया जाए क्योंकि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा था और उसने पंड्या का विकेट लिया था।

एक साल पहले वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में आखिरी ओवर में 19 रन चाहिये थे। कालोर्स ब्रेथवेट ने स्टोक्स को लगातार चार छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी।
 
मोर्गन ने कहा, 'गेंदबाज कई बार चलते हैं और कई बार नहीं। गेंदबाजों ने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया और हर बार उनकी यही कोशिश होती है कि वह बेहतर प्रदर्शन करें। पहले मैच में 350 रन का स्कोर नहीं बचा पाने के बाद आलोचना झेल रहे इंग्लैंड के गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया।'

मोर्गन ने कहा, 'उन्हें इस तरह गेंदबाजी करते देखना अच्छा लगा। पहले दो मैचों की तुलना में प्रदर्शन बेहतर था और यह सुधार बहुत जरूरी था।

VIDEO: टी-20 मैच के लिए कानपुर पहुंची भारत व इंग्लैण्ड की टीमें

जानिए किस नंबर पर जाधव को खेलते देखना चाहते हैं गावस्कर

INDvsENG T-20 सीरीजः अश्विन-जडेजा को रेस्ट, इन दो को मिला मौका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें