फोटो गैलरी

Hindi NewsKKRvRPSG:स्मिथ बोल-कैच छोड़ना पड़ा महंगा, गंभीर ने की गेंदबाजी की तारीफ

KKRvRPSG:स्मिथ बोल-कैच छोड़ना पड़ा महंगा, गंभीर ने की गेंदबाजी की तारीफ

'कोलकाता नाइट राइडर्स' से सात विकेट से हारने के बाद 'राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स' के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि कुछ कैच छोड़ना उनकी टीम को महंगा पड़ा और उन्हें अपनी फील्डिंग में जल्दी ही...

KKRvRPSG:स्मिथ बोल-कैच छोड़ना पड़ा महंगा, गंभीर ने की गेंदबाजी की तारीफ
एजेंसीThu, 27 Apr 2017 07:35 AM
ऐप पर पढ़ें

'कोलकाता नाइट राइडर्स' से सात विकेट से हारने के बाद 'राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स' के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि कुछ कैच छोड़ना उनकी टीम को महंगा पड़ा और उन्हें अपनी फील्डिंग में जल्दी ही सुधार करना होगा। 
     
स्मिथ ने मैच के बाद कहा, विकेट धीमा था और दूसरी पारी में ओस भी गिरने लगी थी। यह बल्लेबाजी के लिये आसान हो गया था जिस पर गौतम और रोबिन ने उम्दा बल्लेबाजी की। हमें बेन स्टोक्स की कमी खली लेकिन बाकी खिलाड़ियों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

गंभीर-उथप्पा ने पुणे को चौथी जीत से रोका, KKR ने 7 विकेट से हराया
     
उन्होंने कहा, हमने कुछ कैच छोड़े जो हमें महंगे साबित हुए। हमें फील्डिंग पर मेहनत करनी होगी। लगातार कुछ मैचों में फील्डिंग खराब रही है जिसमें बदलाव करना होगा। पता नहीं कि रवैये की बात है या कुछ और। हम हालांकि बेहतर फील्डिंग कर सकते हैं।
     
केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने अपने गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा, हम लक्ष्य का पीछा करने में माहिर है और कोई भी लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। विरोधी टीम को 180 रन पर रोकना अच्छा था और इसके लिये गेंदबाज बधाई के पात्र है।

संवेदनहीनता: सुकमा शहीदों को कैसे भूल गए आईपीएल आयोजक और सुपरस्टार
     
उन्होंने कहा, मैं कहता रहता हूं कि अगर टीम के पास अंक नहीं है तो आपकी आरेंज कैच बेकार है। ज्यादा से ज्यादा रन बनाने चाहिये। हमारे स्पिनरों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। 'मैन ऑफ द मैच' राबिन उथप्पा ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी ने भारतीय विकेटकीपरों के लिए ऊंचे मानक कायम किये हैं और वह वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं ।
      
उन्होंने कहा, मुझे अपने आप पर पूरा भरोसा है और मैं अपने खेल का मजा ले रहा हूं। एम एस धौनी ने भारतीय विकेटकीपरों के लिये काफी उंचे मानक कायम किये हैं लेकिन मैं धीरे धीरे ही सही, उस तरफ बढ रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें