फोटो गैलरी

Hindi Newsमिल गया धौनी का चोरी हुआ फोन, रूम की सफाई के समय ही...

मिल गया धौनी का चोरी हुआ फोन, रूम की सफाई के समय ही...

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के मोबाइल फोन मिल गए हैं, जो कथित तौर पर होटल में आग लगने के बाद खो गए थे। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।      एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने...

मिल गया धौनी का चोरी हुआ फोन, रूम की सफाई के समय ही...
एजेंसीSun, 19 Mar 2017 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के मोबाइल फोन मिल गए हैं, जो कथित तौर पर होटल में आग लगने के बाद खो गए थे। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।
    
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'जिस व्यक्ति ने फोन लिए थे, उसने गलती से ऐसे किया। वह व्यक्ति और अन्य स्टाफ क्रिकेटर के कमरे की सफाई करने के लिए गए थे। फोन किसका है यह जाने बगैर उसने फोन रख लिया। जब पुलिस ने संपर्क किया तो उसने स्वीकार किया और फोन हमें दे दिया।

इससे पहले धौनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि द्वारका के वेलकम होटल में 17 मार्च को आग की घटना के दौरान उनके तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए। धौनी ने शिकायत में कहा था कि जब वह नाश्ता करने के लिए नीचे गए तो वह फोन अपने कमरे में छोड़ गए। 

EXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी

उन्होंने बताया कि बाद में जब उनका स्टाफ उनकी चीजें लेने पहुंचा तो कमरे से मोबाइल फोन गायब थे। इस सिलसिले में द्वारका दक्षिण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस बीच वेलकम होटल ने बयान जारी करके कहा, 'जांच में पता चला है कि होटल का स्टाफ इसमें शामिल नहीं था और हमारे खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। जांच में हमने अधिकारियों का पूरा सहयोग किया।'

3rd TEST PICS: जब पुजारा की बैटिंग देखने 'बापू' भी पहुंच गए स्टेडियम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें