फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी भी नहीं दिला सकें टीम इंडिया को जीत, पहुंचे थे रांची, लेकिन...

धौनी भी नहीं दिला सकें टीम इंडिया को जीत, पहुंचे थे रांची, लेकिन...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 05:23 PM

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी विजय हजारे ट्रॉफी की अपनी जिम्मेदारी से आराम के बाद सोमवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच देखने पहुंचे।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। मैच के आखिरी दिन सोमवार का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में छह विकेट खोकर 204 रन बनाते हुए भारत को जीत का स्वाद नहीं चखने दिया। चेतेश्वर पुजारा को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

झारखंड के घरेलू खिलाड़ी धौनी विजय हजारे टूर्नामेंट में राज्य की टीम के कप्तान थे, लेकिन झारखंड एकदिवसीय टूर्नामेंट के फाइनल में जगह नहीं बना सकी।

INDvsAUS: मार्श-हैंड्सकोंब ने भारत से छीना मैच, तीसरा टेस्ट ड्रॉ
        
साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके धौनी फिलहाल वनडे और ट्वेंटी 20 प्रारूप में ही खेल रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस प्रारूप में भी अपनी कप्तानी छोड़ दी है और अब विराट कोहली तीनों प्रारूपों की कप्तानी कर रहे हैं। 

'कैप्टन कूल' ने विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की हार के बाद खोया आपा

आगे की स्लाइड में देखें, रांची में टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाते धौनी की तस्वीर

धौनी भी नहीं दिला सकें टीम इंडिया को जीत, पहुंचे थे रांची, लेकिन...1 / 2

धौनी भी नहीं दिला सकें टीम इंडिया को जीत, पहुंचे थे रांची, लेकिन...

रांची में टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने पहुंचे धौनी की तस्वीर बीसीसीआई ने भी साझा की। रांची में जन्मे धौनी राज्य के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं और कोच अनिल कुंबले सहित कमेंटेटर भी लगातार उम्मीद जता रहे थे कि धौनी अपने राज्य में हो रहे मैच को देखने के लिये यहां पहुंचे। यह भी पहला मौका है जब जेएससीए स्टेडियम में टेस्ट मैच आयोजित किया गया है।

धौनी भी नहीं दिला सकें टीम इंडिया को जीत, पहुंचे थे रांची, लेकिन...2 / 2

धौनी भी नहीं दिला सकें टीम इंडिया को जीत, पहुंचे थे रांची, लेकिन...