फोटो गैलरी

Hindi Newsशशांक मनोहर बोले, 'इस वजह से दिया इस्तीफा, झूठ नहीं बोलता मैं'

शशांक मनोहर बोले, 'इस वजह से दिया इस्तीफा, झूठ नहीं बोलता मैं'

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के चेयरमैन पद से अचानक इस्तीफा देकर सबको हैरान करने वाले शशांक मनोहर का कहना है कि उनके इस फैसले का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईसीसी के मुद्दे से...

शशांक मनोहर बोले, 'इस वजह से दिया इस्तीफा, झूठ नहीं बोलता मैं'
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के चेयरमैन पद से अचानक इस्तीफा देकर सबको हैरान करने वाले शशांक मनोहर का कहना है कि उनके इस फैसले का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईसीसी के मुद्दे से कोई लेना-देना नहीं है।

मनोहर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपने इस्तीफे के फैसले के बारे में सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित बीसीसीआई की प्रशासक समिति (सीओए) को पहले ही संकेत दे दिए थे। मनोहर ने कहा, 'मेरे इस इस्तीफे का आईसीसी के कामकाज और अन्य मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है।' मनोहर ने हालांकि, अपने इस्तीफे के बारे में विस्तार से चर्चा करने से इनकार कर दिया।

भारत-श्रीलंका-बांग्लादेश खेलेंगे ट्राई सीरीज, ये देश करेगा मेजबानी

शशांक मनोहर ने छोड़ी आईसीसी चेयरमैन की कुर्सी, ये रहा अहम कारण...

उन्होंने कहा, 'मेरे इस इस्तीफे के पीछे निजी कारण हैं और इसका साफ मतलब है कि सच में निजी कारण हैं। मैं झूठ नहीं बोलता।' बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वो अपने फैसले के बारे में दोबारा विचार नहीं करेंगे। गौरतलब है कि मनोहर पिछले साल सर्वसम्मति से आईसीसी के चेयरमैन पद पर नियुक्त हुए थे। उन्होंने आठ महीने बाद ही अपना इस्तीफा दे दिया। इस पद पर उनका दो साल का कार्यकाल मई, 2018 में खत्म होना था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें