फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: स्मिथ की नकल उतारते हुए जडेजा मैदान पर करने लगे अनोखा डांस और फिर...

VIDEO: स्मिथ की नकल उतारते हुए जडेजा मैदान पर करने लगे अनोखा डांस और फिर...

जडेजा ने उतारी स्मिथ की नकल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने मैच

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 10:18 AM

जडेजा ने उतारी स्मिथ की नकल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने मैच पूरी तरह से अपने कब्जे में कर लिया है। पहली पारी में 260 रनों पर ऑलआउट होने के बाद कंगारुओं ने टीम इंडिया को महज 105 रनों पर समेट दिया।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ दूसरे दिन दूसरी पारी में जमकर खेले। स्मिथ की पारी के दौरान एक बार रविंद्र जडेजा उनकी नकल उतारते हुए दिखे। जडेजा मैदान पर ही कुछ डांस स्टेप्स करते नजर आए।

दूसरी पारी का 12वां ओवर फेंकने के लिए जडेजा आए। उनके सामने स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे। स्मिथ बल्लेबाजी करते समय काफी अलग-अलग एक्सप्रेशन दे रहे थे। जडेजा ने ओवर की कुछ गेंद फेंकने के बाद स्मिथ की नकल उतारी। आगे की स्लाइड में देखें क्या था पूरा मामला और फिर क्या हुआ...

VIDEO: स्मिथ की नकल उतारते हुए जडेजा मैदान पर करने लगे अनोखा डांस और फिर...1 / 2

VIDEO: स्मिथ की नकल उतारते हुए जडेजा मैदान पर करने लगे अनोखा डांस और फिर...

VIDEO: जडेजा का 'ब्रेक डांस'

जडेजा ने स्मिथ की नकल उतारी और इसके बाद मैदान पर लगभग सभी खिलाड़ी हंसने लगे। खुद स्मिथ के चेहरे पर भी स्माइल आ गई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस तरह की मजेदार नोकझोक कम ही देखने को मिलती है। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

आप भी देखें क्या था पूरा माजरा...

VIDEO: स्मिथ की नकल उतारते हुए जडेजा मैदान पर करने लगे अनोखा डांस और फिर...2 / 2

VIDEO: स्मिथ की नकल उतारते हुए जडेजा मैदान पर करने लगे अनोखा डांस और फिर...