फोटो गैलरी

Hindi NewsSAvsNZ: द.अफ्रीका पर पारी की हार का खतरा

SAvsNZ: द.अफ्रीका पर पारी की हार का खतरा

दक्षिण अफ्रीका पर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में पारी की हार का खतरा मंडराने लगा है। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 175 रन से पिछड़ने के बाद अपनी दूसरी पारी में मंगलवार को चौथे दिन का खेल समाप्त...

SAvsNZ: द.अफ्रीका पर पारी की हार का खतरा
एजेंसीTue, 28 Mar 2017 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका पर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में पारी की हार का खतरा मंडराने लगा है। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 175 रन से पिछड़ने के बाद अपनी दूसरी पारी में मंगलवार को चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक अपने पांच विकेट सिर्फ 80 रन पर खो दिये।   

दक्षिण अफ्रीका को पारी की हार से बचने के लिये अभी 95 रन और बनाने हैं, जबकि उसके पांच विकेट बाकी हैं। डीन एल्गर दो, थ्यूनिस डी ब्रून ने 12, हाशिम अमला ने 19 और जेपी डुमिनी ने 13 रन बनाये। स्टम्प्स के समय कप्तान फाफ डू प्लेसिस 15 और विकेटकीपर क्विंटन डी काक 15 रन बनाकर क्रीज पर थे।

 

INDvsAUS: रहाणे की कप्तानी की चैपल ने की तारीफ, कहा-भारत भाग्यशाली...

 

 इससे पहले न्यूजीलैंड ने चार विकेट पर 321 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पहली पारी 489 के स्कोर पर समाप्त हुई। कप्तान केन विलियम्सन ने 148 रन से आगे खेलते हुए 285 गेंदों में 16 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 176 रन बनाये। विलियम्सन ने इसके साथ ही 61 टेस्टों में 5000 टेस्ट रन भी पूरे कर लिये। विलियम्सन का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यह सर्वश्रेष्ठ और उनका ओवरऑल तीसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर था।

INDvsAUS: जीत के साथ ही भारत ने बनाया टेस्ट सीरीज में ये रिकॉर्ड

 मिशेल सेंटनेर ने 41 और कॉलिन डी ग्रैंडहोमे ने 57 रन बनाये। मोर्न मोर्कल ने 100 रन पर चार विकेट और कैगिसो रबादा ने 122 रन पर चार विकेट लिये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें