फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: कप्तान कोहली पर करीबी नजर बनाए हुए हैं कोच कुंबले

VIDEO: कप्तान कोहली पर करीबी नजर बनाए हुए हैं कोच कुंबले

टीम इंडिया के हेड कोच अनिल कुंबले खिलाड़ियों के साथ नेट पर पसीना बहा रहे हैं। गेंदबाजों से लगातार लाइन लेंथ को लेकर बातें कर रहे हैं तो बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचा रहे हैं। इन सब के अलावा वो...

VIDEO: कप्तान कोहली पर करीबी नजर बनाए हुए हैं कोच कुंबले
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Jul 2016 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के हेड कोच अनिल कुंबले खिलाड़ियों के साथ नेट पर पसीना बहा रहे हैं। गेंदबाजों से लगातार लाइन लेंथ को लेकर बातें कर रहे हैं तो बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचा रहे हैं। इन सब के अलावा वो टेस्ट कप्तान विराट कोहली पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकैडमी में वेस्टइंडीज दौरे की तैयारियों में टीम इंडिया जुटी हुई है।

शुक्रवार को इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया गया, इसके साथ लिखा गया, 'नेट सेशन के दौरान कप्तान विराट कोहली पर कोच कुंबले की करीबी नजर।' इस वीडियो में कोहली नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं जबकि कुंबले उन पर नजर बनाए हुए हैं।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज रवाना होने वाली टीम इन दिनों प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा ले रही है। गुरुवार से टीम ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करने के लिए तैयार टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच से पूर्व दो मुकाबले और खेलेगी। सेंट किट्स मैदान पर होने वाले दोनों मुकाबले 9 से 10 जुलाई और 14 से 16 जुलाई तक होंगे। पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक, दूसरा टेस्ट मैच 30 जुलाई से 3 अगस्त तक, तीसरा टेस्ट 9 से 13 अगस्त तक जबकि चौथा और अंतिम टेस्ट पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में 18 से 22 अगस्त तक खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें