फोटो गैलरी

Hindi Newsसहवाग ने फिर ट्वीट से मचाई खलबली, रामजस विवाद पर दिया धाकड़ जवाब

सहवाग ने फिर ट्वीट से मचाई खलबली, रामजस विवाद पर दिया धाकड़ जवाब

  दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और वामपंथी छात्र संगठनों के झगड़े के बीच क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके चुटकी ली है। इस विवाद को लेक

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 11:13 AM

 

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और वामपंथी छात्र संगठनों के झगड़े के बीच क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके चुटकी ली है। इस विवाद को लेकर करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने विरोध के लिए सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म चुना। फेसबुक पर अपलोड की गई तस्वीर में हाथ में लिए तख्ती पर लिखा 'मैं डीयू की छात्रा हूं, मैं तंग सोच वाली विचारधारा को अपने कैंपस और अधिकारों का अपहरण नहीं करने दूंगी। देश का हर स्टूडेंट मेरे साथ है।

ये भी पढ़ेंः करगिल शहीद की बेटी को ABVP का विरोध करने पर मिली रेप की धमकी

ट्विटर पर चुटकी लेने और अनोखे ट्वीट के साथ ट्रेंड बने रहने में माहिर सहवाग ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। वीरू ने कागज हाथ में लेकर लगाई तस्वीर में लिखा है, 'दो तिहरे शतक मैंने नहीं बनाए, मेरे बल्ले ने बनाए'।

सहवाग ने ट्वीट में यह भी है लिखा, 'बैट में है दम, #भारत_जैसी_जगह_नहीं'। वीरू का यह ट्वीट ऐसे वक्त में आया है, जब दिल्ली यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स का एक तबका सोशल मीडिया पर #StudentsAgainstABVP कैंपेन चला रहा है। हालांकि वीरू ने खुद इस तरह की कोई बात नहीं लिखी है, लेकिन इसे उसका जवाब भी कुछ लोग मान रहे हैं।

इससे पहले गुरमेहर कौर ने एक मैसेज के जरिए इंडिया और पाकिस्तान के बीच लगातार तना-तनी को लेकर फेसबुक पर वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें यह लिखा था कि मेरे पिताजी कारगिल में शहीद हो गए थे। उन्हें पाकिस्तान ने नहीं, बल्कि युद्ध ने मारा है।' आइए देखते हैं उनका वायरल हुआ यह वीडियो >

आगे की स्लाइड्स में देखें सहवाग के ट्वीट पर लोगों के फनी रिएक्शन

सहवाग ने फिर ट्वीट से मचाई खलबली, रामजस विवाद पर दिया धाकड़ जवाब1 / 2

सहवाग ने फिर ट्वीट से मचाई खलबली, रामजस विवाद पर दिया धाकड़ जवाब

 

रणदीप हुड्डा ने भी दी प्रतिक्रिया

सहवाग के इस ट्वीट पर रणदीप हुड्डा ने भी प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया पर वीरू का समर्थन तो कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे ठीक नहीं मान रहे।

 

आगे की स्लाइड्स में देखें सहवाग के ट्वीट पर लोगों के फनी रिएक्शन

सहवाग ने फिर ट्वीट से मचाई खलबली, रामजस विवाद पर दिया धाकड़ जवाब2 / 2

सहवाग ने फिर ट्वीट से मचाई खलबली, रामजस विवाद पर दिया धाकड़ जवाब