फोटो गैलरी

Hindi Newsकुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...

पूर्व इंडियन क्रिकेटर और आईपीएल-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है। जहीर की सगाई की खबर सुनकर सभी ने उन्हें बधाईयां दी, लेकिन इन सबमे

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 05:37 PM

पूर्व इंडियन क्रिकेटर और आईपीएल-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है। जहीर की सगाई की खबर सुनकर सभी ने उन्हें बधाईयां दी, लेकिन इन सबमें अनिल कुंबले ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसे देख खुद जहीर और सागरिका शौक हो गए होंगे। 

दरअसल, अनिल ने जहीर-सागरिका को ट्विटर के जरिए बधाई तो दी, लेकिन गलती से सागरिका घाटगे की बयान सागरिका घोष को टैग कर दिया।

बता दें कि सागरिका घोष एक पत्रकार हैं और उन्हें जब अनिल कुंबले की गलती के बारे में पता चला तो उन्होंने भी बड़े मजाकिया ढ़ंग से जवाब दिया। उन्होंने कहा, ऊप्स गलत सागरिका सर, मैं तो दो बच्चों की मां हूं।

 

EXCLUSIVE PHOTO: अपनी मंगेतर के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आए जहीर खान

हालांकि जैसे ही अनिल को अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दूसरे ट्वीट में रियल सागरिका को टैग कर बधाई दी।

वैसे ये गलती सिर्फ कुंबले से ही नहीं बल्कि आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के ऑफिशियल हैंडल ने भी जहीर को बधाई देते हुए गलत सागरिका को टैग कर दिया था।

बता दें कि सगाई की अनाउंसमेंट के बाद दोनों को आज सुबह गोवा के एक होटल में ब्रेकफास्ट करते हुए देखा गया जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों की ये तस्वीरें देख यह साफ जाहिर हो रहा है कि वे एक-दूसरे की कंपनी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। मीडियावाले होटल के बाहर जहीर और सागरिका से बात करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। खैर, जो भी है, दोनों मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाए और आखिरकार उन्हें एक साथ कैमरे में कैद कर लिया गया।

आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें-

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...1 / 3

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...2 / 3

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...3 / 3

कुंबले का ब्लंडर: जहीर को बधाई देने में कर दी ये बड़ी गलती और फिर...