फोटो गैलरी

Hindi Newsआयुष्मान खुराना को इस गलती के कारण करना पड़ा पुलिस का सामना

आयुष्मान खुराना को इस गलती के कारण करना पड़ा पुलिस का सामना

ऋषिकेश में अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल सावधान की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को एक छोटी सी गलती के कारण पुलिस के पचड़े में पड़ना पड़ा। हालांकि पुलिस ने मामला सुलझा...

आयुष्मान खुराना को इस गलती के कारण करना पड़ा पुलिस का सामना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश में अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल सावधान की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को एक छोटी सी गलती के कारण पुलिस के पचड़े में पड़ना पड़ा। हालांकि पुलिस ने मामला सुलझा लिया, लेकिन कुछ देर के लिए मौके पर हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार ऋषिकेश से सटे मुनिकीरेती थाना पुलिस को कुछ लोगों ने सूचना दी कि सड़क के किनारे एक कार काफी देर से खड़ी है। कार में कुछ संदिग्ध सामान होने की आशंका है। सूचना पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस की टीम कार की तलाशी लेने के लिए मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक पता नहीं चला कि कार किसकी है। घंटेभर के इंतजार के बाद कार का मालिक बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ वहां पहुंचा तो पुलिस के जवान उन्हें देखकर हैरान रह गए। कार के बारे में पूछताछ करने के बाद पुलिस ने कार की डिग्गी खुलवाई और तलाशी ली।

पुलिस ने आयुष्मान को बताया कि सूचना मिली थी कि सड़क किनारे खड़े वाहन में कुछ संदिग्ध है। हालांकि सूचना के आधार पर संदिग्ध जैसा कोई सामान पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने सूचना के आधार पर चेकिंग करने की बता कही। तो बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पुलिस जवानों से हाथ मिलाया और अपने मित्र के साथ होटल के लिए रवाना हो गए। घटनाक्रम के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

सड़क पर पार्क किए गए वाहन में संदिग्ध सामान होने की सूचना मिली थी। तलाशी ली गई लेकिन संदिग्ध जैसा कुछ नहीं मिला। ऋषिकेश निवासी युवक के साथ बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना तलाशी के बाद कार में सवार होकर चले गए।

- रवि कुमार सैनी, कोतवाल मुनिकीरेती

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें