फोटो गैलरी

Hindi Newsहरिद्वार के सरकारी अस्पतालों में एक रुपये में मिलेगा एक लीटर पानी

हरिद्वार के सरकारी अस्पतालों में एक रुपये में मिलेगा एक लीटर पानी

हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में मरीज और तीमारदारों को फिल्टर किया हुआ ठंडा पानी मिलेगा। एक रुपये में एक लीटर की पानी की बोतल भरी जाएगी। गुरुवार को एसीएमओ ने जिला अस्पताल में शुद्ध पानी एटीएम मशीन का...

हरिद्वार के सरकारी अस्पतालों में एक रुपये में मिलेगा एक लीटर पानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में मरीज और तीमारदारों को फिल्टर किया हुआ ठंडा पानी मिलेगा। एक रुपये में एक लीटर की पानी की बोतल भरी जाएगी। गुरुवार को एसीएमओ ने जिला अस्पताल में शुद्ध पानी एटीएम मशीन का उद्घाटन किया है।

हरिद्वार के जिला अस्पताल, महिला अस्पताल और मेला अस्पताल में पानी की मशीन शुरू हो गई है। अस्पतालों में मरीजों के साथ आने वाले तीमारदारों को एक रुपये में एक लीटर पानी दिया जाएगा। तीमारदार की सुविधा के अनुरूप पानी दिया जाएगा। तीमारदार ठंडा या सामान्य पानी मशीन से ले सकते हैं। मशीन डॉ. अंबेडकर स्मारक ट्रस्ट के सहयोग से लगवाई गई है। एक मशीन की कीमत छह लाख बताई जा रही है। गुरुवार को तीनों मशीनों का संयुक्त रूप से हरिद्वार जिला अस्पताल में उद्घाटन किया गया। अस्पताल की पीएमएस डॉ. आरती ढौंडियाल ने कहा कि मशीन लगने से आने वाले लोगों को सुविधा होगी। गर्मी के सीजन में लोगों को ठंडे और शुद्ध पानी मिल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें