फोटो गैलरी

Hindi Newsबोले सीएम जन सरोकारों की हो पत्रकारिता

बोले सीएम जन सरोकारों की हो पत्रकारिता

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि सामाजिक सरोकार व सार्वजनिक हित से जुड़ी पत्रकारिता के जरिए ही समाज को दिशा दी जा सकती है। लोकतंत्र की मजबूती भी तभी संभव है, जब चौथा स्तंभ अपनी निष्पक्ष...

बोले सीएम जन सरोकारों की हो पत्रकारिता
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि सामाजिक सरोकार व सार्वजनिक हित से जुड़ी पत्रकारिता के जरिए ही समाज को दिशा दी जा सकती है। लोकतंत्र की मजबूती भी तभी संभव है, जब चौथा स्तंभ अपनी निष्पक्ष भूमिका निभाता रहे। पत्रकारिता ध्येयवाद से प्रेरित होनी चाहिए। 

चकराता रोड स्थित अल्कापुरी में बहुभाषी संवाद समिति हिन्दुस्थान समाचार के नए कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उन्होंने कहा कि संचार क्रांति ने मौजूदा पत्रकारिता को बहुआयामी और व्यापक कर दिया है। जितना नयापन इसमें देखने को मिल रहा है। उतना दूसरे किसी क्षेत्र में नहीं। देश-दुनिया की कोई भी खबर पलभर में ही मोबाइल पर देखी जा सकती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि हिन्दुस्थान समाचार एजेंसी देश की 14 भाषाओं में समाचार उपलब्ध कराती है। हिन्दुस्थान समाचार के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने बताया कि हिन्दुस्थान समाचार की स्थापना 1948 में दादा साहेब आप्टे ने की थी। मौके पर जगद्गुरु आश्रम कनखल के स्वामी जगदगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम, पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद, काबीना मंत्री प्रकाश पंत, अरविंद पांडे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर, भाजपा महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, पूर्व विधायक सुरेश जैन, हिन्दुस्थान समाचार के निदेशक संजय जैन, मुख्य संपादक राकेश मंजुल, उत्तराखंड प्रभारी धीरेंद्र प्रताप मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें