फोटो गैलरी

Hindi Newsदेहरादून में सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत

देहरादून में सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत

देहरादून में हुए एक सड़क हादसे में पुलिस सबइंस्पेक्टर की मौत हो गई। कोटद्वार निवासी दारोगा की इन दिनों दून में तैनाती थी। विकासनगर से पुलिस चौकी लौटते वक्त यह हादसा हुआ। दून के सहसपुर थाना क्षेत्र...

देहरादून में सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून में हुए एक सड़क हादसे में पुलिस सबइंस्पेक्टर की मौत हो गई। कोटद्वार निवासी दारोगा की इन दिनों दून में तैनाती थी। विकासनगर से पुलिस चौकी लौटते वक्त यह हादसा हुआ।

दून के सहसपुर थाना क्षेत्र के धर्मावाला पुलिस चौकी में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर विनय गुसाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। विनय गुसाईं बीती रात एक जांच के सिलसिले में विकासनगर गए थे। वहां से लौटते वक्त रास्ते हर्बटपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल विनय गुसाई को दून के सिनर्जी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार के रहने वाले थे और पिछले लंबे समय से दून जिले में ही तैनात थे। तीन साल पहले ही दारोगा विनय गुसाईं की शादी हुई थी। उनका परिवार यहां निशविला रोड इलाके में रह रहा था। शनिवार सुबह देहरादून पुलिस लाइन में उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पूरा पुलिस महकमा पहुंचा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें