फोटो गैलरी

Hindi Newsचपरासी की मुखबिरी से हुई थी लूट, दो गिरफ्तार

चपरासी की मुखबिरी से हुई थी लूट, दो गिरफ्तार

पुलिस ने भारत नगर लूटपाट में दो आरोपियों जौली और मोनू को गिरफ्तार कर दस लाख रुपये बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, रुपये ले जाए जाने की मुखबिरी आफिस के ही चपरासी जौली ने की थी। दरअसल, 24 अप्रैल को...

चपरासी की मुखबिरी से हुई थी लूट, दो गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने भारत नगर लूटपाट में दो आरोपियों जौली और मोनू को गिरफ्तार कर दस लाख रुपये बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, रुपये ले जाए जाने की मुखबिरी आफिस के ही चपरासी जौली ने की थी।

दरअसल, 24 अप्रैल को भारत नगर में बाइक सवार युवक से बदमाशों ने 40 लाख रुपये की लूट लिए थक। यह रुपया वजीरपुर कम्प्यूटर मार्केट में सॉफ्टवेयर का काम करने वाले मनोज अग्रवाल का था। पुलिस को मामले की जांच के दौरान मनोज के आफिस के चपरासी जौली पर शक हुआ। पुलिस ने जौली के मोबालइ की कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाली तो पता चला कि वारदात के वक्त वह लगातार किसी से फोन पर बात कर रहा था।

इसके बाद पुलिस ने बुधवार को जौली ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। जौली ने पुलिस को बताया कि उसने ही रुपये के जाने की सूचना बदमाशों को दी थी। उसने बताया कि वह तीन साल पहले मनोज अग्रवाल के आफिस में काम करता था, फिर उसने काम छोड़ दिया। छह महीने पहले ही वह दोबारा काम पर लौटा था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रोहिणी सेक्टर-3 से मोनू को गिरफ्तार कर लूट के दस लाख रुपये बरामद कर लिए। पुलिस वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें