फोटो गैलरी

Hindi News महिला पर हमले के आरोप में आप विधायक का भाई गिरफ्तार

महिला पर हमले के आरोप में आप विधायक का भाई गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के विधायक के भाई सहित दो व्यक्तिों को एक महिला से कहासुनी के बाद उस पर कथित तौर पर हमला करने और जख्मी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके...


महिला पर हमले के आरोप में आप विधायक का भाई गिरफ्तार
एजेंसीMon, 27 Feb 2017 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के विधायक के भाई सहित दो व्यक्तिों को एक महिला से कहासुनी के बाद उस पर कथित तौर पर हमला करने और जख्मी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके का है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात तब हुई जब जनकपुरी से आप विधायक राजेश रिषि के भाई राजीव और उसके साथी सतीश यादव का कथित तौर पर अपने पड़ोसियों से झगड़ा हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले एक महीने से विधायक के डाबरी स्थित घर में एमसीडी चुनाव के लिए टिकट चाहने वाले लोगों के आने से आस-पास रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि स्थान पर आने वाले लोग कारों में बैठकर शराब पीते हैं। वहां पार्किंग का मसला भी है। अधिकारी ने कहा कि वे मामले पर बात करने के लिए गए थे तो राजीव और सतीश ने महिला के साथ कथित तौर पर हाथापाई की। उन्हें कल रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323,  354, 354बी, 506 और 34  के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।

नर्सरी एडमिशनः दिल्ली सरकार को झटका, स्कूलों की मर्जी से होगा दाखिला 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें