फोटो गैलरी

Hindi Newsआग से दुकान खाक

आग से दुकान खाक

आजादपुर इलाके में शुक्रवार को आग लगने से गद्दे की एक दुकान जलकर राख हो गई। अग्निशमन विभाग की आठ गाड़ियों ने दो घंटे में आग पर काबू पाया। प्रारम्भिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा...

आग से दुकान खाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आजादपुर इलाके में शुक्रवार को आग लगने से गद्दे की एक दुकान जलकर राख हो गई। अग्निशमन विभाग की आठ गाड़ियों ने दो घंटे में आग पर काबू पाया। प्रारम्भिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, सुबह 7:40 बजे आजादपुर के गद्दे की दुकान डीके फॉम में आग लगने की सूचना मिली थी। यह दुकान भूतल पर है और उसमें गद्दे रखे होने के कारण आग तेजी से फैलने लगी और देखते देखते पहली मंजिल पर कंप्यूटर की एक दुकान को अपने चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने करीब 9:30 बजे दोनों दुकानों की आग बुझाई।

वहीं महरौली के कालूराम चौक पर सुबह तड़के 3 बजे फुटपाथ पर बने दुकानों में आग लग गई। चूंकि दुकानों में कपड़ा रखा हुआ था इसलिए आग तेजी से फैलते हुए एक के बाद एक करके 22 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें