फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली : प्रेम प्रसंग के शक में हेल्मेट से पीटकर युवक की हत्या

दिल्ली : प्रेम प्रसंग के शक में हेल्मेट से पीटकर युवक की हत्या

दिल्ली के जीटीबी एंक्लेव इलाके में एक युवक की हेल्मेट से पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने प्रेम प्रसंग के शक में युवक की पहले हेल्मेट से पिटाई की और बाद में...

दिल्ली :  प्रेम प्रसंग के शक में हेल्मेट से पीटकर युवक की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Apr 2017 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के जीटीबी एंक्लेव इलाके में एक युवक की हेल्मेट से पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने प्रेम प्रसंग के शक में युवक की पहले हेल्मेट से पिटाई की और बाद में उसकी हत्या कर हिंडन नदी में फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित पर ताबड़तोड़ दस से बारह बार हेल्मेट से हमला किया था। इसके बाद उन्होंने उसका गला भी दबाया ताकि उसकी मौत की पुष्टि कर सकें। घटना दो अप्रैल की है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने दीपक नाम के युवक की हेल्मेट से पिटाई करने के बाद उसकी हत्या की थी और बाद में उसके शव को नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान रंजीत और सौरभ के रूप में की गई है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने बताया कि हमें दीपक के परिजनों की तरफ से दीपक के लापता होने की सूचना मिली। इसके बाद जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि दीपक आखिरी बार कौशांबी इलाके स्थित अपने दफ्तर से जीटीबी एंक्लेव के लिए चला था। और बाद में जीटीबी एंक्लेव से गायब हो गया।

जांच के दौरान पता चला कि दीपक अपने साथ काम करने वाली एक लड़की को साथ लेकर जीटीबी एंक्लेव तक पहुंचा था। इसके बाद जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके दोस्तों जिनका नाम रंजीत और सौरभ है ने दीपक को अपने साथ लेकर गए थे। बाद में जब आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया और उसने सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने दीपक का हेल्मेट से पीटकर और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद उन्होंने शव को हिंडन नदी में फेंक दिया था।

हत्या करने से पहले पिलाई थी शराब

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने दीपक की हत्या करने से पहले उसे शराब पिलाई थी। शराब पिलाते समय रंजीत और सौरभ ने उसे कहा था कि उसने रंजीत और उसकी महिला मित्र के बीच में आकर सही नहीं किया। हालांकि इस दौरान रंजीत ने दीपक को उसकी महिला मित्र से दूर रहने की बात भी की थी।

रंजीत और सौरभ ने पार्टी के नाम पर दीपक को पहले शराब पिलाई और बाद में उसपर हेल्मेट से हमला शुरू कर दिया। दीपक के बुरी तरह से घायल होने के बाद दोनों से उसे अपनी बाइक पर बिठाकर उसे हिंडन नदी के पास लेकर गए और नदी में फेंकने से पहले रंजीत ने दीपक का गला भी दबाया ताकि वह किसी भी तरह से जिंदा न बच जाए। एक बार उसकी मौत होने की पुष्टि करने के बाद दोनों ने दीपक के शव को नदी में फेंक दिया।

तीन से गोताखोरों की मदद से तलाशी जारी

पुलिस के अनुसार दीपक के शव की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस गोताखोरों की मदद ले रही है। पुलिस के अनुसार बीते तीन से पुलिस हिंडन नदी के बड़े इलाके में दीपक के शव की तलाश कर रही है। पुलिस को अभी तक दीपक का शव नहीं मिला है। पुलिस इस मामले में उस लड़की से भी पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें