फोटो गैलरी

Hindi Newsघर से भागकर भटनी आयी युवती से कराते थे आरकेस्ट्रा में डांस

घर से भागकर भटनी आयी युवती से कराते थे आरकेस्ट्रा में डांस

बाराबंकी निवासी युवती घर से नाराज हो निकल गयी। वह भटकते हुए भटनी पहुंची। जहां स्टेशन से एक युवक अपने साथ बहला फुसलाकर घर लेकर चला गया। युवती को घर ले जाकर वह आरकेस्ट्रा में काम करवाने लगा। लापता...

घर से भागकर भटनी आयी युवती से कराते थे आरकेस्ट्रा में डांस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Mar 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी निवासी युवती घर से नाराज हो निकल गयी। वह भटकते हुए भटनी पहुंची। जहां स्टेशन से एक युवक अपने साथ बहला फुसलाकर घर लेकर चला गया। युवती को घर ले जाकर वह आरकेस्ट्रा में काम करवाने लगा। लापता युवती के परिवारीजनों बाराबंकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को युवक के घर से बरामद कर लिया है।

युवती को भटनी से घर लाने वाला युवक उससे आरकेस्ट्रा में डान्स कराने लगा। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती आधी रात को युवक के मोबाइल से अपने भाई को घटना की पूरी जानकारी दी तथा उसे यहां से रिहा कराने की गुजारिश की। युवती के भाई ने बाराबंकी पुलिस को पूरे प्रकरण की जानकारी दी। मोबाइल नम्बर के आधार पर भटनी पुलिस ने शनिवार की रात छापेमारी कर युवती तथा युवक की पत्नी को थाने ले आयी। युवक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने पहले दिन ही युवती को घर रखने का विरोध किया था। उसके पति ने युवती को न रखने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया था। मामले में पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अशोक सिंह ने बताया कि मामले में बाराबंकी पुलिस की सूचना के आधार पर युवती को बरामद कर लिया गया है। परिवारीजनों तथा बाराबंकी पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी है। आरोपी युवक फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें