फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर को लगेगी सात वाटर एटीएम

शहर को लगेगी सात वाटर एटीएम

गिरिडीह शहर को महज सात दिनों में नगर परिषद सात वाटर एटीएम देने जा रही है। इस पर शुक्रवार से कार्य शुरु हो गया है। यह एटीएम पूर्व से चयनित शहर के प्रमुख चौक और रोड पर लगाए जा रहे हैं। वाटर एटीएम...

शहर को लगेगी सात वाटर एटीएम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

गिरिडीह शहर को महज सात दिनों में नगर परिषद सात वाटर एटीएम देने जा रही है। इस पर शुक्रवार से कार्य शुरु हो गया है। यह एटीएम पूर्व से चयनित शहर के प्रमुख चौक और रोड पर लगाए जा रहे हैं। वाटर एटीएम किफायती दर पर लोगों को शुद्ध और ठंडा पानी देगा। भीषण गर्मी को देखते हुए इसपर कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है।

कहां-कहां लग रहे है एटीएम: वाटर एटीएम को शहर के वैसे स्थानों पर स्थापित किया जा रहा है, जहां की चौक और सड़कें गुलजार रहती हो। इनमें शहर के कचहरी चौक, अम्बेदकर चौक, बड़ा चौक, रेमंड शोरुम, बस स्टैंड रोड, पचम्बा रज्जाक चौक और मकतपुर का स्थल चयन किया गया है।

तीन सौ एमएल मिलेगा पानी: रुपे एटीएम की तरह ही वाटर एटीएम काम करेगा। विभाग की मानें तो मात्र एक रुपए में तीन सौ एमएल शुद्ध पानी एटीएम में मिलेगा। इसमें तीन सौ एमएल के अलावा एक लीटर और बीस लीटर तक पानी मिलेगा। ऐसी व्यवस्था कर वाटर एटीएम लगाया जा रहा है।

पानी के लिए पार्षद का घेराव: वार्ड नंबर 17 के लोगों ने पानी संकट पर शुक्रवार को पार्षद का घेराव उसके घर में किया। घेरावकर्ताओं ने कहा कि सबों की सही से सप्लाई पानी नहीं मिलता है। वार्ड में चार चापाकल है, वह भी खराब है। दो कुआं है वह सूख चुका है। सप्लाई पाइप बिछाने में गड़बड़ी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें