फोटो गैलरी

Hindi Newsनीरज हत्याकांड में पुलिस प्रस्तूत नहीं कर सकी डायरी

नीरज हत्याकांड में पुलिस प्रस्तूत नहीं कर सकी डायरी

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को भी अदालत के समक्ष डायरी पेश नहीं की। पुलिस द्वारा डायरी नहीं दिए जाने के कारण इस मामले में जेल में बंद रणधीर, धनंजय की जमानत...

नीरज हत्याकांड में पुलिस प्रस्तूत नहीं कर सकी डायरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को भी अदालत के समक्ष डायरी पेश नहीं की। पुलिस द्वारा डायरी नहीं दिए जाने के कारण इस मामले में जेल में बंद रणधीर, धनंजय की जमानत अर्जी पर शुक्रवार को भी सुनवाई नहीं हो सकी। पुलिस आरोपी विधायक संजीव सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में रांची के जेल में बंद है। मामले की सुनवाई कर रही प्रधान जिला एवं सत्र न्यायधीश की अदालत ने पुलिस से फिर केस डायरी की मांग की है । सुनवाई की अगली तारीख छह मई तय की गई है।

प्रशांत ने मांगी जमानत, सुनवाई आज

धनबाद। नीरज सिंह हत्याकांड के सिलसिले में आर्म एक्ट के हुए एक अन्य मामले में प्रशांत सिंह उर्फ मामा की ओर से शुक्रवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में जमानत की अर्जी दाखिल की गई । जमानत की अर्जी पर सुनवाई शनिवार को होगी। आरोपी प्रशांत सिंह के खिलाफ सरायढेला थानें में कांड संख्या 49 /17 के तहत मामला दर्ज किया गया है । पुलिस इस मामले में 29 मार्च को अन्य दो लोगों को गिरफ्तार की थी और प्रशांत सिंह के संबंध में अदालत को आवेदन देकर कहा था कि उनकी तबीयत खराब है। बाद में छह अप्रैल 2017 का प्रशांत सिंह को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। फिलहाल वह धनबाद जेल में बंद है । प्रशांत सिंह के खिलाफ अवैध हथियार रखने का आरोप है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें