फोटो गैलरी

Hindi Newsपरीक्षा के बाद छात्रों ने की मस्ती

परीक्षा के बाद छात्रों ने की मस्ती

वार्षिक परीक्षा के बाद धनबाद पब्लिक स्कूल ने अनोखे ढंग से छात्र-छात्राओं के तनाव को दूर किया। गुरुवार को स्कूल परिसर में दो दिवसीय कैंप का शुभारंभ हुआ। कैंप में छात्र-छात्राओं ने जमकर मस्ती की।...

परीक्षा के बाद छात्रों ने की मस्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

वार्षिक परीक्षा के बाद धनबाद पब्लिक स्कूल ने अनोखे ढंग से छात्र-छात्राओं के तनाव को दूर किया। गुरुवार को स्कूल परिसर में दो दिवसीय कैंप का शुभारंभ हुआ। कैंप में छात्र-छात्राओं ने जमकर मस्ती की। एडवेंचर स्पोर्ट्स से लेकर सीट एंड ड्रा, फैंसी ड्रेस, डांस, ग्रुप प्रजेंटेशन, ग्रुप एक्ट, बैंड प्रदर्शन, कॉमेडी समेत अन्य खेल में कक्षा तीन से पांच तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

स्कूल सचिव सीए अनिल अग्रवाल व सह सचिव शैलेश अग्रवाल ने कहा कि बच्चों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने व निखारने का अवसर मिला है। कैंप का उद्देश्य परीक्षा के बाद कुछ अलग ढंग से छात्रों का मनोरंजन करना है। लगभग 11 सौ छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग ड्रेस कोड में हिस्सा लिया। पूरे स्कूल परिसर को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। राजस्थान के मरुस्थल को ऊंट व रेत की कलाकृति के माध्यम से जीवंत बना दिया गया। दक्षिण भारत के समुद्र में तैरती नाव व नारियल पेड़ की झांकी भी प्रदर्शित की गई। बच्चों ने घूमते हुए चाक पर दीपक, कुल्हड़, कलश व अन्य सामग्री बनाने का प्रयास किया। इस मौके पर कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण कुमार गुप्ता, अनिता अग्रवाल समेत अन्य मौजूद थी। प्राचार्य शारदा महाजन ने बच्चों की सराहना की। उन्होंने बताया कि रात में कैंप फायर का भी आयोजन किया गया। कैंप फायर में बच्चों ने शिक्षकों संग आनंद उठाया। कार्यक्रम आयोजन में उपप्राचार्य पूर्णिमा शील, सुर्पणा घोष, सुनीता सिन्हा समेत अन्य शिक्षक सक्रिय रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें