फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी,साली व 2 बेटों की हत्या करने वाले BCCL कर्मी की मौत,मिला शव

पत्नी,साली व 2 बेटों की हत्या करने वाले BCCL कर्मी की मौत,मिला शव

धनबाद के बरोरा में अपनी पत्नी समेत चार की हत्या का आरोपी बीसीसीएलकर्मी का शव सोमवार सुबह गोमो रेलवे डाउन यार्ड से बरामद किया गया है। शव को गोमो रेल पुलिस ने जब्त किया। मौके पर बरोरा थानेदार प्रवीण...

पत्नी,साली व 2 बेटों की हत्या करने वाले BCCL कर्मी की मौत,मिला शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद के बरोरा में अपनी पत्नी समेत चार की हत्या का आरोपी बीसीसीएलकर्मी का शव सोमवार सुबह गोमो रेलवे डाउन यार्ड से बरामद किया गया है। शव को गोमो रेल पुलिस ने जब्त किया। मौके पर बरोरा थानेदार प्रवीण कुमार दल बल के साथ गोमो रेल थाने पहुंचे हैं।

बीसीसीएलकर्मी ओमप्रकाश कुमार पर पत्नी, साली तथा दो बेटों की जहर देकर हत्या का आरोप लगा है। रविवार की रात चारों के शव घर में पड़े मिले और आरोपी घर से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की।

चारों शवों को बाघमारा प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर आलोक कुमार ने भी चारों की मौत की पुष्टि की है। घटना के बाद बस्ती के लोग सकते में है। पुलिस ओमप्रकाश की तलाश में छापेमारी कर रही है। एसएसपी मनोज रतन चोथे, डीएसपी विधि-व्यवस्था डीएन बंका तथा बाघमारा, कतरास के थानेदार भी बरोरा पहुंच गए है। एसएसपी ने पूछताछ की। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम होगा।

घर के दो कमरों में मिलीं लाशें : ओमप्रकाश के दो बेटे पीयूष (12) तथा हर्षित (8), पत्नी सुमन उर्फ तेतरी (30) तथा साली नीतू (23) की लाश दो अलग-अलग कमरों में मिलीं। ओमप्रकाश की ससुराल ढोरी स्टॉफ क्वार्टर, फुसरो में है। नीतू ढोरी में ही ब्यूटिशियन का कोर्स कर रही थी। नीतू के भाई बिनोद चौहान तथा गुड्न चौहान ने बताया कि बहन प्रतिदिन की तरह रविवार को भी ब्यूटिशियन की क्लास के लिए घर से निकली थी। शाम तक नहीं लौटी तो उसकी सहेली से पूछा। सहेली ने बताया कि वह आज क्लास करने नहीं आई थी।

इसके बाद आस-पास के लोगों के यहां जानकारी ली। बाद में बहनोई ओमप्रकाश से मोबाइल पर बात की। ओमप्रकाश ने बताया कि नीतू यहां आई है, लेकिन वह बाजार से सामान खरीदने गई है। इसके बाद उसने कहा कि मोबाइल में बैलेंस नहीं है। बात नहीं होगी। दोनों भाइयों ने बताया कि बिनोद की आवाज घबराई सी निकल रही थी।

उसने मोबाइल भी ऑफ कर लिया था। इस कारण कुछ संदेह हुआ। घरवालों को जानकारी देकर वह बरोरा आया। घर पहुंचा तो वह अंदर से बंद था। खटखटाने पर ओमप्रकाश ने पूछा कि कौन है। परिचय दिया तो ओमप्रकाश ने कहा कि नीतू घर पर नहीं है। वह गोमो रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही है। घर का दरवाजा खोलने के लिए कहा तो ओमप्रकाश ने कहा कि थोड़ा ठहरो कपड़े पहन कर आ रहा हूं।

दोनों भाइयों ने बताया कि पांच मिनट के बाद कूदने की आवाज आई तो संदेह गहरा गया। दरवाजा खटखटाने पर कोई आवाज नहीं मिला। इसके बाद पीछे की दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया दो घर के दोनों कमरों में ताला लगा था। वहां भी खटखटाने पर कोई आवाज नहीं आई।

एक कमरे का ताला तोड़ा तो दोनों भांजे जमीन पर सोए मिले। जगाया तो कोई सुगबुगाहट नहीं हुई। इसके बाद आस-पास के लोगों को बुलाया। गांव की मुखिया तथा पंचायत समिति सदस्य को खबर की गई। मुखिया के पति महेंद्र चौहान तथा पंचायत समिति सदस्य बलिराम चौहान पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। बरोरा थाने के अधिकारियों की मौजूदगी में दूसरे कमरे का ताला तोड़ा तो दोनों बहनों की लाश मिली। घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस घटना की सूचना पाकर एसएसपी मनोज रतन चोथे और ग्रामीण एसपी हृदीप पी जनार्दनन घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हर बिन्दु को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। वर्जनबीसीसीएलकर्मी ने अपने घरवालों की हत्या कर दी या इन लोगों ने आत्महत्या की है, ये जांच का विषय है। पुलिस दोनों बिन्दुओं पर जांच कर रही है। सही कारणों का पता जांच पूरी होने के बाद ही चल पाएगा। -हृदीप पी जनार्दनन, ग्रामीण एसपीमामले की जांच की जा रही है। ओमप्रकाश फरार है। आशंका जताई जा रही है कि उसी ने घटना को अंजाम दिया है। पोस्टमार्टम से बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। प्रवीण कुमार, थाना प्रभारी बरोरा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें