फोटो गैलरी

Hindi Newsदो दिन ट्रेनरों को दिया जायेगा प्रशिक्षण

दो दिन ट्रेनरों को दिया जायेगा प्रशिक्षण

नगर निगम चुनाव के दौरान मतदान के दिन कार्य करने के लिए करीब एक हजार कर्मचारियों को दो दिनों का प्रशिक्षण मास्टर ट्रेनर द्वारा कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में दिया जाएगा। यह प्रशिक्षण 5 एवं 6 मई को नोडल...

दो दिन ट्रेनरों को दिया जायेगा प्रशिक्षण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम चुनाव के दौरान मतदान के दिन कार्य करने के लिए करीब एक हजार कर्मचारियों को दो दिनों का प्रशिक्षण मास्टर ट्रेनर द्वारा कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में दिया जाएगा। यह प्रशिक्षण 5 एवं 6 मई को नोडल अधिकारी सह जिला पंचायती राज अधिकारी शत्रुघ्न कमती और अभियंता जमील अहमद द्वारा दिया जायेगा। मास्टर ट्रेनरों द्वारा पीठासीन अधिकारियों के साथ ही प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय मतदान अधिकारी को प्रशिक्षण दिया जायेगा।

800 कर्मी लगेंगे: नगर निगम चुनाव में हर बूथ पर पीठासीन अधिकारी के साथ ही प्रथम, द्वितीय और तृतीय मतदान अधिकारी तैनात किये जाने के साथ सुरक्षित कर्मी रहने से करीब 800 कर्मचारी इसमें कार्यरत रहेंगे।

300 ईवीएम लगेंगे : शहर के 48 वार्ड में मतदान ईवीएम से होगा। इसमें कुल 300 ईवीएम लगाये जायेंगे। 216 बूथों तथा दस फीसदी सुरक्षित और कर्मचारियों को प्रशिक्षण एवं वोटरों को प्रमुख स्थानों पर मतदान की जानकारी ईवीएम से जानकारी दी जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें