फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तराखंड: मुख्यमंत्री कौन होगा भाजपा में तलाश शुरू

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री कौन होगा भाजपा में तलाश शुरू

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद के चेहरे की तलाश शुरू कर दी है। पार्टी सीएम पद की दौड़ में शामिल पांच दावेदारों के नाम पर कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया ले रही है। उत्तराखंड...

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री कौन होगा भाजपा में तलाश शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद के चेहरे की तलाश शुरू कर दी है। पार्टी सीएम पद की दौड़ में शामिल पांच दावेदारों के नाम पर कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया ले रही है।

उत्तराखंड में कांग्रेस ने जहां मौजूदा मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में चुनाव लड़ा, वहीं भाजपा ने किसी भी नेता को सीएम प्रत्याशी के तौर पर पेश नहीं किया। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही मैदान में उतरी। सूत्रों के मुताबिक अब पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी और भगत सिंह कोश्यारी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, त्रिविंद्र सिंह रावत और सतपाल महाराज के बारे में जानकारी मांगी है कि इनकी चुनावों में क्या भूमिका रही। किस नेता ने कितनी रैलियां कीं और पार्टी को जिताने के लिए अपने क्षेत्र के बाहर कितनी सक्रियता दिखाई। सूत्रों की मानें तो शाह सिर्फ प्रदेश नेतृत्व पर ही निर्भर नहीं हैं। वह बाहरी स्रोतों की भी राय जान रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें