फोटो गैलरी

Hindi News kangana ranaut talks about her hotness and looks after winning women of the year award

खुद को लेकर ये क्या कह गईं कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को मंगलवार को 'जीक्यू वुमेन ऑफ द इयर 2016' के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। इस अवॉर्ड से खुश कंगना ने अपनी दिल की बात बताते हुए बोला कि उनके लुक्स और डाइट के बारे...

खुद को लेकर ये क्या कह गईं कंगना रनौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 07:55 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को मंगलवार को 'जीक्यू वुमेन ऑफ द इयर 2016' के अवॉर्ड से सम्मानित किया है। इस अवॉर्ड से खुश कंगना ने अपनी दिल की बात बताते हुए बोला कि उनके लुक्स और डाइट के बारे में कोई नहीं बात करता था। लेकिन इस अवॉर्ड को जीतने से वह खुश हैं।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कंगना का कहना है, मुझे अवॉर्ड फंक्शन की आदत नहीं है, लेकिन यह अवॉर्ड फंक्शन मेरे लिए बहुत खास है। मुझे इस अवॉर्ड के बारे में एक महीने पहले पता चल गया था। इस साल की शुरूआत में मैनें खुद को 'चुडैल' समझना शुरू कर दिया था तब मझे 'शेर' का कॉल आया और उन्होंने बताया कि इस साल की 'वुमेन ऑफ द इयर' मैं हूं। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे एक स्पीच बोलनी पड़ेगी। मैनें सोचा कि जरूरी तो नहीं कि मैं कुछ स्वीट ही बोलूं। मुझे कन्फेशन करना था कि मेरी हॉटनेस को हमेशा कम समझा जाता है। कोई मेरी डाइट के बारें मारे में भी जानना नहीं चाहता। इसलिए मुझे लगता है कि ये बहुत ही गलत और शर्मनाक था, लेकिन इस अवॉर्ड से  सम्मानित करने के लिए मैं सबका शुक्रिया करती हूं।

बता दें कि रणवीर सिंह को 'एक्टर ऑफ द इयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया वहीं अमिताभ बच्चन को 'द लेजेंड' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। पटौदी के नवाब, सैफ अली खान को 'मोस्ट स्टाइलिस्ट' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें