फोटो गैलरी

Hindi News krushna abhishek finally reacts on kapil sharma controversy

कपिल-सुनील विवाद: कृष्णा का रिएक्शन, जानें किसे किया सपोर्ट

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद पर अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी अपना रिएक्शन दिया है। कपिल के लिए लोग कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें अब घमंड हो गया है, लेकिन कृष्णा इस बारे में कुछ और ही बोल रहे...

कपिल-सुनील विवाद: कृष्णा का रिएक्शन, जानें किसे किया सपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद पर अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी अपना रिएक्शन दिया है। कपिल के लिए लोग कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें अब घमंड हो गया है, लेकिन कृष्णा इस बारे में कुछ और ही बोल रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए कृष्णा ने कहा, 'मैं कपिल को अच्छे से जानता हूं। मैं ये नहीं कह रहा है उन्हें घमंड हो गया है, लेकिन उन्होंने कुछ तो किया होगा, जिसे बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। मैं उनके साथ कॉमेडी सर्कस में 5 साल काम कर चुका हूं। मैं उनकी अच्छी-बुरी सभी आदतों से वाकिफ हूं।'

दोस्त का खुलासा ऐसी हो गई सुनील की हालत, डबल फीस पर भी नहीं लौटेंगे

उन्होंने आगे कहा कि सुनील और कपिल अच्छे दोस्त हैं और दोस्तों में लड़ाई होती रहती है। कपिल अच्छा कर रहे हैं, इसलिए लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं। 

सुनील ने पहले भी छोड़ा है शो

कृष्णा ने आगे कहा, 'ये तो छोटी बात है, सुनील तो पहले भी शो छोड़ कर जा चुके हैं। लेकिन फिर वापस आ गए थे। मेरा मानना है कि दोस्त शराब पीकर कहीं भी लड़ाई कर लेते हैं, फिर चाहे कहीं बाहर हो या काम की जगह।

कपिल-सुनील विवाद: सुनील-चंदू के बाद अब इन्होंने भी छोड़ा कपिल का शो

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें