फोटो गैलरी

Hindi News raveena tandon maatr first look after sridevi and ravina lara dutta to play mother role

1st LOOK: श्रीदेवी के बाद, लारा और रवीना निभाएंगी मां का किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आने वाली फिल्म 'मोम' के फर्स्ट लुक के बाद रवीना टंडन की फिल्म 'मात्र' का ऐलान हुआ। इन दोनों एक्ट्रेस के बाद लारा दत्ता भूपति की आने वाली फिल्म...

1st LOOK: श्रीदेवी के बाद, लारा और रवीना निभाएंगी मां का किरदार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 08:21 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आने वाली फिल्म 'मोम' के फर्स्ट लुक के बाद रवीना टंडन की फिल्म 'मात्र' का ऐलान हुआ। इन दोनों एक्ट्रेस के बाद लारा दत्ता भूपति की आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। इन फिल्मों में खास और कॉमन बात यह है कि तीनों ही एक्ट्रेसेस मां का किरदार निभाएंगी। 

लारा अपनी आने वाली फिल्म में एक एनआरआई महिला की भूमिका में नजर आएंगी, जो विचित्र परिस्थितियों के चलते अपने बच्चे की अकेले परवरिश करती है। फिल्म में एक बार फिर लारा और विनय पाठक की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म का निमार्ण लारा भीगी बसंत एंटरटेंमेंट द्वारा किया जाएगा, जिसने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित चलो दिल्ली का निमार्ण भी किया था। फिल्म का निदेर्शन सुशील राजपाल करेंगे जिन्हें बतौर निदेर्शक अपनी पहली फिल्म अंतरद्वंद्व के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। फिल्म की कहानी एक भावुक एनआरआई मां के अनोखे सफर पर आधारित है।

पीरियड्स को लेकर ट्विंकल का बड़ा बयान, कहा 'शर्म...'

लारा ने कहा,  हम एक ऐसी कहानी की ही तलाश थी जो चलो दिल्ली की तरह हास्यपूर्ण होने के साथ ही भावनाओं से सजी हो और फिर आखिरकार सुशील हमारे पास यह कहानी लेकर आए। फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी।

श्रीदेवी फिल्म के पहले लुक में काफी सीरीयस लुक में नजर आ रही हैं। ये फिल्म 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। फिल्म 'मोम' हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म रवि उद्यावर के निर्देशन में बन रही है।

रवीना टंडन की फिल्म 'मात्र' 21 अप्रेल 2017 को रिलीज होगी।

कपिल-सुनील विवाद पर कृष्णा का रिएक्शन, जानें किसे किया सपोर्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें