फोटो गैलरी

Hindi Newsये अभिनेता निभाएंगे आदित्य चोपड़ा की बेफिक्र में लीड रोल

ये अभिनेता निभाएंगे आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्र' में लीड रोल

आदित्य चोपड़ा ने लंबे समय के बाद फिल्म निर्देशन में वापसी की घोषणा की है। आदित्य ने पिता  यश चोपड़ा के जन्मदिन 27 सितम्बर को जानकारी दी थी कि वे 'बेफिक्र' नामक फिल्म निर्देशित...

ये अभिनेता निभाएंगे आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्र' में लीड रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Oct 2015 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

आदित्य चोपड़ा ने लंबे समय के बाद फिल्म निर्देशन में वापसी की घोषणा की है। आदित्य ने पिता  यश चोपड़ा के जन्मदिन 27 सितम्बर को जानकारी दी थी कि वे 'बेफिक्र' नामक फिल्म निर्देशित करेंगे।  

आदित्य ने 1995 से फिल्म निर्देशित करना शुरू किया और पिछले बीस सालों में उन्होंने सिर्फ तीन फिल्में 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' (1995), मोहब्बतें (2000) और रब ने बना दी जोड़ी (2008) निर्देशित की हैं। बतौर निर्माता उन्होंने यश राज फिल्म्स को भारत का सबसे बड़ा बैनर बना दिया है।

आदित्य प्राइवेट पर्सन हैं और अपने लंबे करियर में उन्होंने मात्र एक या दो इंटरव्यू दिए हैं। वे कभी भी फिल्मी पार्टियों या पुरस्कार समारोह में नजर नहीं आते हैं। ऐसे में उनके द्वारा अपना काल्पनिक बातचीत को दुनिया के साथ बांटना उनमें बदलाव का संकेत हो सकता है।

रणवीर सिंह, वाणी कपूर, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड के बड़े नाम इस फिल्म के लिए चर्चा में हैं। लेकिन माना जा रहा है कि रणवीर सिंह और वाणी कपूर को फाइनल कर लिया गया है।

यश राज फिल्म्स ने सोमवार को ट्वीट कर बताया था कि वो मंगलवार को इसके लीड एक्टर के बारे में घोषणा करेंगे। photo1 photo2 photo3

और आज 12 बजे यश राज फिल्म्स ने ये वीडियो पोस्ट किया:

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें