फोटो गैलरी

Hindi Newsare tom brady and gisele bundchen love for show off

तो क्या मॉडल जिसेल और फुटबॉलर टॉम की खुशियां सिर्फ दिखावा हैं

अमेरिकी फुटबॉलर टॉम ब्रैडी और उनकी सुपर मॉडल पत्नी जिसेल बुंचेन खेलों की दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी है। इन्हें सभी के लिए आदर्श भी माना जाता है। दोनों अपने करियर में बेहद सफल होने के बावजूद परिवार को...

तो क्या मॉडल जिसेल और फुटबॉलर टॉम की खुशियां सिर्फ दिखावा हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी फुटबॉलर टॉम ब्रैडी और उनकी सुपर मॉडल पत्नी जिसेल बुंचेन खेलों की दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी है। इन्हें सभी के लिए आदर्श भी माना जाता है। दोनों अपने करियर में बेहद सफल होने के बावजूद परिवार को समर्पित हैं। सक्रिय मॉडलिंग से संन्यास लेने के बावजूद ब्राजील सुंदरी आज भी सबसे ज्यादा पैसा क माने वाली मॉडल हैं। 

परिवार और बच्चों को संभालने के मामले में जिसेल की मिसाल दी जाती है। वह टॉम की पूर्व पत्नी के बेटे को भी साथ रखती हैं और उन्हें मां का पूरा प्यार देती हैं। पर एक ब्लॉगर ने तथ्यों के साथ दावा किया है कि तमाम अच्छी बातें सिर्फ एक दिखावा हैं, जबकि हकीकत इसके उलट है। इसके मुताबिक जिसेल टॉम की तमाम कमजोरियां जानती हैं और इनका फायदा उठाती हैं। दबाव के कारण टॉम जिसेल के इशारों पर नाचते हैं। 

साइना नेहवाल CRPF जवानों के परिवारों 6 लाख रुपए करेंगी डोनेट

यही नहीं, एक ने तो यह दावा कर डाला कि टॉम दरअसल लिंग परिवर्तन कराकर पुरुष बने हैं। फोटो और मनचाहे तथ्य देकर इसे साबित करने की कोशिश की गई है। इन दावों में भले कोई सच्चाई न हो पर ये यूट्यूब पर खासे वायरल हो रहे हैं। कुछ घंटों में ही इसे करीब 35 हजार लोग देख चुके थे।

बीते महीने टॉम की टीम न्यू इंग्लैंड पैट्रियोट्स ने खिताब जीता था। इस दौरान टॉम और जिसेल बेहद आम परिवार की तरह दिखे। माता-पिता को आदर देने के बाद टॉम ने पत्नी को बांहों में भरा, फिर बेटी को गोद में लेकर साथियों के बीच ले गए थे। पुरस्कार लेते हुए टॉम पिता के संघर्ष को याद करते हुए भावुक हो गए थे।

इन तीन देशों ने अंडर 17 फुटबॉल विश्व कप के लिये क्वालीफाई किया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें