फोटो गैलरी

Hindi Newsbaahubali 2 actor prabhas got new habbit of archery

नया शौक: प्रभास को लग गया है नया शौक, जानिए क्या है

फिल्म 'बाहुबली 2' के पोस्टर में आपने धनुष और तीर पकड़े हुए प्रभास को देखा ही होगा। शायद आपको जानकर हैरानी हो, कि फिल्मी परदे पर नजर आने वाला यह हुनर अब उनका असल जिंदगी का शौक बन चुका...

नया शौक: प्रभास को लग गया है नया शौक, जानिए क्या है
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'बाहुबली 2' के पोस्टर में आपने धनुष और तीर पकड़े हुए प्रभास को देखा ही होगा। शायद आपको जानकर हैरानी हो, कि फिल्मी परदे पर नजर आने वाला यह हुनर अब उनका असल जिंदगी का शौक बन चुका है।

फिल्म बाहुबली के लिए प्रभास ने काफी समय तक तीरंदाजी सीखी, क्योंकि फिल्म के दोनों भागों के लिए यह जरूरी था। तीरंदाजी के पेशेवर खिलाड़ियों की एक टीम ने उन्हें प्रशिक्षित किया। पर जैसे-जैसे समय बीतता गया, प्रभास की इस खेल में रुचि भी बढ़ती गई।

सलमान का दम: कपिल शर्मा का शो होगा बंद, सलमान करेंगे वापसी

अब तो आलम यह है कि असल जिंदगी में भी वह तीरंदाजी करने के लिए खास तौर पर समय निकालते हैं। वह अक्सर यूट्यूब पर तीरंदाजी के मैच देखते है और समय मिला तो तीरंदाजी के लाइव टूर्नामेंट्स का लुत्फ भी उठाते हैं। वह कहते हैं,‘फिल्म बाहुबली की रिलीज के बाद मैं तीरंदाजी को और भी ज्यादा समय दूंगा।’

चक दे गर्ल का खुलासा: इस अंदाज में होगी जहीर-सागरिका की शादी

फिल्म में प्रभास तीरंदाजी के साथ ही तलवारबाजी और घुड़सवारी भी करते नजर आएंगे। एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को आर्का मीडियावक्र्स ने प्रोड्यूस किया है और यह 28 अप्रैल, 2017 को आपके करीबी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें