फोटो गैलरी

Hindi Newsbig b amitabh bachchan sings poem for women video

FANS की रिक्वेस्ट पर बिग बी ने सुनाई कविता, देखें VIDEO

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट' में महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा की पुरजोर वकालत की। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला 'ना' कहे तो उसका सम्मान करना...

FANS की रिक्वेस्ट पर बिग बी ने सुनाई कविता, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट' में महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा की पुरजोर वकालत की। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला 'ना' कहे तो उसका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर पिंक फिल्म की एक कविता भी सुनाई। उन्होंने सुनाया, तू खुद की खोज में निकल, तू किस लिये हताश है।

 

फिल्म 'पिंक' पर बातचीत के दौरान जब करण जौहर ने कहा कि इस फिल्म में कही गई 'नो' वाली बात का समाज में बहुत प्रभाव देखने को मिला। इसपर अमिताभ ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'हां, लेकिन घरेलू रूप में इसका नकरात्मक प्रभाव भी देखने को मिला। अगर आप कहीं जा रहे हैं और आपकी पत्नी ने आपको मना कर दिया तो आप कुछ बोल नहीं सकते हैं। क्योंकि आपकी पत्नी बोलेगी नो मतलब नो।' अमिताभ ने आगे कहा, अगर आप अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग करने जा रहे हैं और आप अपनी पत्नी कोई मंहगा गहना खरीदने के लिए मना करते हैं तो आपकी पत्नी कहती है कि तुम मुझे मना नहीं कर सकते। आप उस वक्त अपनी पत्नी को नो मतलब नो भी नहीं कह सकते।

अकेले नोटबंदी से कालाधन वापस नहीं आएगा, HT समिट में बोले नीतीश

VIDEO: संन्यास के बाद क्रिकेट को मिस कर रहे सचिन, बताए ये 10 सीक्रेट

अगले साल से इन पुराने मोबाइल पर नहीं चलेगा WhatsApp

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें