फोटो गैलरी

Hindi Newsबजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान

'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी नई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए रविवार को कश्मीर घाटी पहुंचे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं।     फिल्म यूनिट के सूत्रों ने बताया कि...

'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान
एजेंसीSun, 19 Apr 2015 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी नई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए रविवार को कश्मीर घाटी पहुंचे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं।
   
फिल्म यूनिट के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आज घाटी पहुंचे। घाटी में बारिश के कारण हुई तबाही की वजह से शूटिंग में देरी हो गयी है। उन्होंने बताया कि कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग घाटी में पहलगाम और गुलमर्ग सहित कई लोकेशनों पर होगी।
   
निर्देशक घाटी में कुछ एक्शन सीन, एक लड़ाई का सिक्वेंस और एक गाना शूट करना चाहते हैं। संभवत: पूरी टीम एक महीने यहां रूकेगी। उन्होंने बताया कि सलमान इस दौरान घाटी की सुन्दरता देखना चाहते हैं और लोगों को जानना चाहते हैं।
   
कबीर खान पिछले वर्ष सितंबर में बाढ़ से पहले भी घाटी में लोकेशन देखने आए थे और इस वर्ष की शुरुआत में भी आए थे। सूत्रों ने बताया, कबीर अप्रैल के पहले सप्ताह में शूटिंग शुरू करना चाहते थे, लेकिन घाटी में बारिश के कारण इसमें देरी हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें