गेरार्ड पिके बोले, रोमांचक जीत के बाद खूब बरसेगा प्यार

गेरार्ड पिके बोले, रोमांचक जीत के बाद खूब बरसेगा प्यार

गेरार्ड पिके बोले, रोमांचक जीत के बाद खूब बरसेगा प्यार

हिन्दुस्तान टीम Updated: 10 मार्च, 2017 10:28 AM

+ -

चैंपियंस लीग मुकाबले में बार्सिलोना की रोमांचक जीत के बाद पूरी टीम बेहद खुश है। इसके बाद प्रशंसकों का जुनून भी देखने वाला था। टीम के स्टार खिलाड़ी गेरार्ड पिके ने तो यहां तक सलाह दे डाली की बार्सिलोना को नौ महीने बाद बहुत सारी नर्सों और दाइयों का इंतजाम कर लेना चाहिए। 

बुधवार रात को शानदार जीत के बाद उन्होंने कहा कि बार्सिलोना को जीतते देखने के बाद प्रशंसक बहुत उत्साह में रहे होंगे। ऐसे में  उन्होंने सारी बंदिशें भूलकर अपनी माशूकाओं पर खूब प्यार लुटाया होगा। जाहिर है इसके बाद बहुत से बच्चे एक साथ पैदा होंगे। कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा के बॉयफ्रेंड पिके खुद भी दो बेटों के पिता हैं। 

मुस्लिम महिला एथलीटों के लिए आया 'खास' हिजाब, जानें क्या है खूबियां

40 साल की शकीरा की खुद से दस साल छोटे स्पेनिश फुटबॉलर के साथ प्रेम कहानी शानदार चल रही है। शकीरा को जब भी मौका मिलता है वह पिके और उनकी टीम की हौसलाअफजाई के लिए पहुंच जाती हैं। हालांकि इस बार वह मैच देखने के लिए मौजूद नहीं थी। शकीरा इन दिनों अपने म्यूजिक एलबम और दूसरे कामों में व्यस्त हैं। 

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मोर्चा खोलने वालों में वह भी शामिल हैं। उन्होंने मुस्लिम देशों के खिलाफ प्रतिबंध को गलत बताया और कहा कि यह किसी देश का मुसलान होकर मानवता का मामला है। मुस्लिम भी हमारे ही लोग हैं। सभी मुस्लिम तो आतंकवादी नहीं हैं। उनके इस बयान से उनके कई अमेरिकी प्रशंसक नाराज भी हो गए हैं। वह कानूनी झमेले में भी पड़ गई हैं। आरोप लगा है कि नए एलबम में शामिल गीत के बोल 1997 के एक गाने से चुराए गए हैं। हालांकि शकीरा ने इन्हें खारिज किया।

ALL ENGLAND: क्वॉर्टर्स में पहुंची सायना और सिंधु, प्रणय बाहर

शकीरा और गेरार्ड पिके की तस्वीरें-

 

A post shared by Shakira (@shakira) on

जरूर पढ़ें

From around the web