फोटो गैलरी

Hindi Newshyderabad court cancelled the anticipatory bail of bollywood producer karim morani

रेप केस: बॉलीवुड प्रोड्यूसर मोरानी की जमानत रद्द, करना होगा सरेंडर

हैदराबाद कोर्ट ने दिल्ली की महिला के साथ बलात्कार के मामले में बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की अग्रिम जमानत रद्द कर दी है। साथ ही कोर्ट ने उन्हें 22 मार्च से पहले हयातनगर पुलिस के सामने सरेंडर करने...

रेप केस: बॉलीवुड प्रोड्यूसर मोरानी की जमानत रद्द, करना होगा सरेंडर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 15 Mar 2017 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद कोर्ट ने दिल्ली की महिला के साथ बलात्कार के मामले में बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की अग्रिम जमानत रद्द कर दी है। साथ ही कोर्ट ने उन्हें 22 मार्च से पहले हयातनगर पुलिस के सामने सरेंडर करने को कहा है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि इस साल जनवरी में एक 25 साल की महिला ने मोरानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। महिला का कहना था कि मोरानी ने साल 2015 में मुंबई और हैदराबाद के फिल्म स्टूडियो में उनके साथ कई बार बलात्कार किया। सिर्फ इतना ही नहीं मोरानी ने धमकी भी दी थी कि अगर वो पुलिस के पास गई तो वो उसकी कुछ तस्वीरें लीक कर देंगे। महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक मोरानी ने उसके साथ शादी करने का झूठा वादा किया।

बाहुबली 2: यूट्यूब पर नहीं बल्कि 300 सिनेमाघरों पर रिलीज होगा ट्रेलर

शिकायत के बाद मोरानी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया था। जिसके बाद 30 जनवरी को मोरानी को एक स्थानीय अदालत से जमानत मिल गई थी। महिला ने सबूत के तौर पर वॉट्सऐप चैट, टेक्स्ट मेसेज और मोरानी के भेजे हुए ईमेल की कॉपी पेश की हैं।

खबरों की मानें तो शिकायत दर्ज कराने वाली महिला मोरानी की बेटी की दोस्त हैं। हालांकि मोरानी के स्पोकपर्सन का कहना है कि ये सारी खबरें गलत हैं। 

भांग के नशे में शिल्पा ने किया नागिन डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कौन है करीम मोरानी 

करीम मोरानी 2013 की हिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर रहे हैं। मोरानी ने 'रावन', 'योद्धा' और 'दम' फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें