फोटो गैलरी

Hindi Newsif you are doing good you will get work in bollywood says anushka sharma on nepotism

अनुष्का बोलीं, 'भाई भतीजावाद' नहीं ये है बॉलीवुड में काम मिलने का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में काम मिलने का राज शेयर किया। अनुष्का ने खुद को काम मिलने के तजुर्बे पर बात करते हुए कहा कि यहां ये मायने नहीं रखता है कि कलाकार बाहरी है या इंडस्ट्री में...

अनुष्का बोलीं, 'भाई भतीजावाद' नहीं ये है बॉलीवुड में काम मिलने का राज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में काम मिलने का राज शेयर किया। अनुष्का ने खुद को काम मिलने के तजुर्बे पर बात करते हुए कहा कि यहां ये मायने नहीं रखता है कि कलाकार बाहरी है या इंडस्ट्री में ही काम करने वाले किसी की औलाद है।

अनुष्का ने कहा कि उन्हें इस बात का अहसास जो 'बैंड बाजा बारात' के बाद हुआ। उस फिल्म के बाद लोग उनकी परफॉर्मेंस को महसूस करने लगे। अनुष्का ने मीडिया से बातचीत नें कहा,  'बैंड बाजा बारात' के बाद मेरी जिंदगी बदल गई। लोगों ने मुझे और गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। 

मीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब

अनुष्का ने कहा, मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए सराहना मिली थी पर उतनी नहीं, जितनी 'बैंड बाजा बारात' के बाद मिली। इसके बाद मुझे एक बात का अहसास हुआ कि अगर आप अच्छा काम करते हैं तो लोग आपके साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान जैसा शख्स बाहरी व्यक्ति अपने काम के आधार पर सुपरस्टार बन जाता है। उनके काम की वजह से ही लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं।

हम्प्टी & बद्रीनाथ के बाद दुल्हनिया सीरीज की 3rd फिल्म बनाएंगे शशांक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें