फोटो गैलरी

Hindi Newskangana ranaut responds to harassment allegations against queen director vikas bahl

कंगना की चुप्पी: क्वीन के डायरेक्टर पर लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेंस कंगना रनौत ने यौन उत्पीड़न के आरोपी फिल्मकार विकास बहल पर सीधे सीधे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दों पर महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने के लिये प्रोत्साहित...

कंगना की चुप्पी: क्वीन के डायरेक्टर पर लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Apr 2017 07:59 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेंस कंगना रनौत ने यौन उत्पीड़न के आरोपी फिल्मकार विकास बहल पर सीधे सीधे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दों पर महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए।
     
ऐसी रिपोर्ट थी कि विकास ने अपने प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी का कथित तौर पर उत्पीड़न किया, जिसकी जानकारी महिला ने कंपनी को दी थी। कंगना ब्लॉकबस्टर फिल्म 'क्वीन' में विकास के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है, जिस पर चर्चा करने की जरूरत है।

SHOCKING! बिग बी-जया ही नहीं, अभिषेक भी थे K3G में, लेकिन करण ने...

कंगना ने कहा, यह बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं केवल यही कह सकती हूं कि चाहे जो भी ऐसी स्थिति का सामना करे, खासकर एक महिला के लिये इस संबंध में खुलकर बात करना बहुत हिम्मत वाली बात होती है। मैं इसे सिर्फ इसी मुद्दे के संदर्भ में नहीं कह रही हूं क्योंकि मैं किसी पक्ष में शामिल नहीं हूं।
     
कंगना ने कहा, लेकिन आमतौर पर अगर कोई महिला ऐसी स्थिति का सामना करती है तो उस महिला को इस बात के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए कि वह ऐसे मुद्दों पर अपने परिवार, सहकर्मियों से बेझिझक बात करे। महिलाओं को ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि इस संदर्भ में जागरूकता फैले। कंगना ने ये बातें एक समर कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर कहीं।

OMG! रणवीर ने अर्जुन कपूर को खुलेआम किया प्रपोज, मिला ये जवाब

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें