फोटो गैलरी

Hindi News neelam kothari is very upset with husband sameer soni

Shock: पति ने दिए ऐसे सीन्स की नाराज हो गईं नीलम,कहा 'इतना ज्यादा...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम आज कल अपने पति से काफी नाराज हैं। उनके नाराज होने की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलम अपने पति द्वारा एक वेब सीरीज में किसिंग सीन्स दिए जाने...

Shock: पति ने दिए ऐसे सीन्स की नाराज हो गईं नीलम,कहा 'इतना ज्यादा...'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम आज कल अपने पति से काफी नाराज हैं। उनके नाराज होने की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलम अपने पति द्वारा एक वेब सीरीज में किसिंग सीन्स दिए जाने की वजह से काफी नाराज हैं। 

खबरों के मुताबिक समीर ने वेब सीरीज 'बेवफा सी वफा' में अपनी को-एक्ट्रेस के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं। वैसे नीलम को कुछ सीन्स के बारे में पता था, लेकिन सीरीज के प्रोमो देखने के बाद वो कुछ सीन्स को देख काफी अपसेट हो गईं।

Viral Video: अचानक बेटे ने कह दिया कुछ ऐसा कि शिल्पा भी हो गईं SHOCK

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलम का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था। उन्होंने पति समीर से नाराजगी जताते हुए कहा है कि इतना ज्यादा करने की जरूरत नहीं थी। वैसे ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि नीलम की नाराजगी के बाद फिल्ममेकर्स ने कुछ सीन्स हटाने को कहा। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि फिल्म एप पर अपलोड की जा चुकी है।

कपिल की दरियादिली: को-स्टार के डेथ के बाद उठाई परिवार की जिम्मेदारी

नीलम ने 24 जनवरी 2011 को समीर सोनी से दूसरी शादी की थी। फिर शादी के 2 साल बाद सितंबर 2013 को दोनों ने बेटी आहना को गोद लिया। नीलम ने इससे पहले यूके बिजनेसमैन के बेटे ऋषि सेठिया से शादी की थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें