फोटो गैलरी

Hindi Newsजानें बॉक्स ऑफिस पर कितना रंग जमा सकी सैफ, शाहिद और कंगना की 'रंगून'

जानें बॉक्स ऑफिस पर कितना रंग जमा सकी सैफ, शाहिद और कंगना की 'रंगून'

रिलीज से पहले ही अपने गानों से लोगों को दिल जीतने वाली फिल्म 'रंगून' के पहले दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही। सैफ अली खान, शाहिद और कंगना की जोड़ी भी दर्शकों को मूवी हॉल तक खींचने में...

जानें बॉक्स ऑफिस पर कितना रंग जमा सकी सैफ, शाहिद और कंगना की 'रंगून'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलीज से पहले ही अपने गानों से लोगों को दिल जीतने वाली फिल्म 'रंगून' के पहले दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही। सैफ अली खान, शाहिद और कंगना की जोड़ी भी दर्शकों को मूवी हॉल तक खींचने में कामयाब नहीं रही।

फिल्म ने पहले दिन 6.07 करोड़ की कमाई की है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का आंकड़ा ट्विटर के जरिए बताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'शुक्रवार को फिल्म ने 6.07 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को आगे टिके रहने के लिए शनिवार और रविवार को बेहतर कमाई करनी पड़ेगी।'

फिल्म की कमाई हालिया रिलीज फिल्म  'जॉली एलएलबी 2' की कमाई से काफी कम है। 'जॉली एलएलबी 2' ने पहले ही दिन 13.20 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस हिसाब से 'रंगून' की पहले दिन की कमाई काफी कम मानी जाएगी।

बता दें कि फिल्म के केन्द्र में है 1940 के दशक की एक मशहूर नायिका जूलिया (कंगना रनौत) है। नाचने-गाने के अलावा दर्शक उसके स्टंट के भी दीवाने हैं।

लिप सर्जरी के लिए सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल आयशा ने ऐसे की बोलती बंद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें