फोटो गैलरी

Hindi Newsranveer singh to star in karan johar next film

तो फाइनली करण जौहर के साथ काम करेंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। करण और रणवीर ने अब तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। जबकि दोनों में अच्छी दोस्ती है। कुछ दिनों पहले करण जौहर...

तो फाइनली करण जौहर के साथ काम करेंगे रणवीर सिंह
एजेंसीTue, 26 Jul 2016 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। करण और रणवीर ने अब तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। जबकि दोनों में अच्छी दोस्ती है।

कुछ दिनों पहले करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म राम लखन रीमेक के लिए रणवीर का नाम लिया जा रहा था, लेकिन फिल्म ही डिब्बे में बंद हो गई। रणवीर-करण अब किसी फिल्म में साथ काम करना चाहते हैं। चर्चा है कि करण एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म के लिए रणवीर को फाइनली अप्रोच किया है। फिल्म की डेट्स और फीस वगैरह पर भी बात चल रही है। उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही एक बड़ी घोषणा की जाए।

रणवीर सिंह इन दिनों आदित्य चोपड़ा की फिल्म फिल्म 'बेफिक्रे' में काम कर रहे हैं। यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके बाद रणवीर कौन सी फिल्म कर रहे हैं, इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के अलावा भी रणवीर सिंह के पास दो बड़ी फिल्में हैं। चर्चा है कि करण जौहर की को-प्रोड्यूस फिल्म में रणवीर को अप्रोच किया गया है। इसके अलावा आदित्य चोपड़ा की एक और फिल्म के लिए रणवीर फाइनल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें