कटप्पा मांग रहे माफी: बाहुबली को मारने के बाद अब इस वजह से मांगी माफी

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Updated: 21 अप्रैल, 2017 5:30 PM

+ -

कावेरी विवाद को लेकर दिए अपने बयान को लेकर विरोध झेल रहें सत्यराज ने माफी मांग ली है। बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने शुक्रवार को माफी मांगते हुए कहा कि वो कर्नाटक के लोगों की भावनाओं को आहत करने की सोच भी नहीं सकते। 

सत्यराज बाहुबली में कटप्पा के किरदार से काफी फेमस हुए और बाहुबली के पहले पार्ट के बाद चारों तरफ इस सवाल पर चर्चा होने लगी कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। 

कर्नाटक में सत्यराज के बयान की वजह से बाहुबली 2 की रिलीज को लेकर भी विरोध हो रहा था। विरोध कर रहे संगठनों का आरोप है कि सत्यराज कावेरी जल विवाद के समय सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ गए थे। उनका कहना है कि सत्यराज ने कर्नाटक-तमिलनाडु के बीच पानी के बंटवारे पर कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

अजान का सम्मान: PM मोदी और सलमान ने सुनकर रोक दिए थे प्रोग्राम,VIDEOS

सत्यराज का कहना है कि इस मुद्दे को मैंने नौ साल पहले तब उठाया था जब कर्नाटक में तमिलों पर हमले हो रहे थे। उन्होंने कहा, 'मैं कर्नाटक के लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए उनसे माफी मांगता हूं।' 

बाहुबली 2 विरोध: राजामौली की अपील, 'कटप्पा' की सजा 'बाहुबली' को मत दो

उन्होंने कहा कि उनकी वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे फ़िल्म निर्देशक राजमौली से भी वो माफ़ी मांगते हैं।

बता दें कि निर्देशक एस. एस. राजमौली ने एक्टर सत्यराज के कथित विवादित बयान से खुद को और 'बाहुबली 2' की टीम को अलग करने का प्रयास किया। निदेर्शक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, 'निमार्ता और मैं इस मुद्दे पर चीजों को स्पष्ट करना चाहते हैं, सत्यराज की टिप्पणी ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है लेकिन इसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है। उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले जाहिर की थी।'

IPL: शाहरुख के साथ डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस को अब पहचानना मुश्किल

जरूर पढ़ें

From around the web