फोटो गैलरी

Hindi Newsकाला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण

काला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 05:10 PM

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में बरी किए जाने के फैसले के खिलाफ कोर्ट में राजस्थान सरकार द्वारा की गई अपील पर होने वाली सुनवाई गुरूवार को टल गई है।

दरअसल, सीजेएम दलपत सिंह राजपुरोहित के प्रमोशन के बाद ट्रांसफर हो जाने की वजह से गुरूवार को सुनवाई नहीं हो सकी। इस मामले में अब अगली सुनवाई 1 अप्रैल को होगी।

मूवी रिलीज: कल 'आरा की अनारकली' और 'भूतनी' के बीच होगी टक्कर

इसस पहले अभियोजन पक्ष ने प्रार्थना पत्र पर बहस के लिए समय मांगा था। उसे मंजूर करते हुए जिला और सेशन कोर्ट ने 16 मार्च तक के लिए टाल दी थी। इस मामले पर सलमान खन के वकीलों मे भी बहस कर ली है और दोनों ही पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने प्राथना पत्र पर फैसले के लिए आज का दिन तय किया था। लेकिन फिर सीजेएम दलपत सिंह के ट्रांफर की वजह से ये सुनवाई आगे बढ़ गई है। अब आगे की सुनवाई 1 अप्रैल को होगी।

कपिल को राहत: सुनील के साथ विवाद में फंसे कपिल को यहां मिली राहत

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या है पूरा मामला-

काला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण1 / 2

काला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण

क्या है पूरा मामला

दरअसल, 1999 में आई फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर हिरणों के शिकार का आरोप लगा था। एक और दो अक्टूबर 1998 की रात फिल्म कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के पास कांकाणी में दो काले हिरण के शिकार का आरोप था। शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी थे। लिहाजा कोर्ट ने सलमान के साथ इन लोगों को भी बयान दर्ज कराने का आदेश दिया है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर हिरणों के शिकार के तीन केस चले और एक केस शिकार के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियार को लेकर चला।

काला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण2 / 2

काला हिरण मामला: सलमान खान पर फैसला 1 अप्रैल को, पढ़ें पूरा प्रकरण