फोटो गैलरी

Hindi Newsकरीना पहले से ही मना रही है सफलता का जश्न सलमान

करीना पहले से ही मना रही है सफलता का जश्न : सलमान

सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की अभिनेत्री करीना कपूर इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं कि यह साल की सबसे बड़ी सफल फिल्म साबित होगी और इसलिए वह फिल्म प्रदर्शित होने...

करीना पहले से ही मना रही है सफलता का जश्न : सलमान
एजेंसीSat, 04 Jul 2015 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की अभिनेत्री करीना कपूर इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं कि यह साल की सबसे बड़ी सफल फिल्म साबित होगी और इसलिए वह फिल्म प्रदर्शित होने से पहले से ही इसकी सफलता का जश्न मना रही हैं।

सलमान ने यहां एक कार्यक्रम में अपनी फिल्म के ‘ईद’ विशेष गाने के लॉन्च अवसर पर करीना की गैर-मौजूदगी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात कही। ईद की पृष्ठभूमि लिए गाना ‘आज की पार्टी’ को मीका सिंह ने आवाज दी है, जिसे संगीत से प्रीतम ने सजाया है। इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है।

गाने के लॉन्च अवसर पर सलमान के अतिरिक्त फिल्म के निर्देशक कबीर खान, प्रीतम, मीका और अहमद भी मौजूद थे, हालांकि करीना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस मौके पर मौजूद नहीं थे, जिस बारे में सवाल किए गए।

सलमान ने जवाब में पहले तो मजाकिया अंदाज में कहा कि करीना फिल्म से खुद को अलग रखने की कोशिश कर रही हैं। फिर उन्होंने कहा, ‘‘दरअसल, करीना पहले से ही मान बैठी हैं कि फिल्म सफल होगी और इसलिए लंदन में पति सैफ अली खान और पिता रणधीर कपूर के साथ खुशियां मना रही हैं।’’

फिल्म में बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा का किरदार बेहद अहम है, जिसके बारे में सलमान और करीना कई मौकों पर कह चुके हैं कि फिल्म का मुख्य पात्र वही है। फिल्म ईद पर 17 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें