फोटो गैलरी

Hindi Newssaturday episode the kapil sharma show review

रिव्यू: शो से गए 'मशहूर गुलाटी', उड़ी कपिल शर्मा के चेहरे की हंसी

'द कपिल शर्मा शो' जब शनिवार रात 9 बजे टेलीकास्ट हुआ तो सबको उम्मीद थी कि उन्हें डॉ.मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) देखने को मिल जाएगें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यही वजह थी कि कई लोगों को...

रिव्यू: शो से गए 'मशहूर गुलाटी', उड़ी कपिल शर्मा के चेहरे की हंसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

'द कपिल शर्मा शो' जब शनिवार रात 9 बजे टेलीकास्ट हुआ तो सबको उम्मीद थी कि उन्हें डॉ.मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) देखने को मिल जाएगें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यही वजह थी कि कई लोगों को निराश होना पड़ा और कपिल के चेहरे पर भी वो कमी देखी जा सकती थी।

मशहूर गुलाटी ही नहीं शो में दादी (अली असगर) और नंदू चाय वाला (चंदन) भी शनिवार को शो में नजर नहीं आए। इस वजह से सारे शो की जिम्मेदारी कपिल के कंधों पर ही नजर आई। कपिल ने काफी हद तक उसे संभालने की कोशिश की और इस कोशिश में उनका साथ देते नजर आए क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू। लेकिन स्टेज पर अच्छे साथी की कमी कपिल को जरूर खली। हालांकि स्टेज पर साथ देने के लिए कपिल के दो पुराने साथी सुमोना और किकू शारदा मौजूद थे। 

सुनील-कपिल विवाद: 'द कपिल शर्मा शो' पर लग सकता है ताला! जानें रेटिंग

शो में सुमोना के साथ एक डायलॉग के दौरान कपिल शर्मा अपने पुराने साथी कलाकार का नाम लेते हैं, लेकिन वो भी सीधा नहीं। बल्कि वो सुमोना को कहते हैं कि ये तो तुमने अपने बाप से सीखा है। हालांकि बाद में वह इससे भी परहेज करते नजर आए। 

शानिवार को शो में मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'नाम शबाना' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वैसे अमूमन कपिल को फिल्म एक्ट्रेस के साथ फ्लर्टिंग करते हुए देखा जाता है लेकिन शो में चल रहे विवाद का असर उनकी फ्लर्टिंग के अंदाज में भी नजर आया।

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कपिल-सुनील विवाद, पहले भी रही हैं ये Controversies

कपिल के शो के बाद ट्विटर पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। पढ़ें किसने क्या कहा....

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें