फोटो गैलरी

Hindi Newsमीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब

मीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के हाल ही में दिए फेमिनिस्ट बयान के सपोर्ट में खुलकर बोले हैं। शाहिद ने मीरा के बचाव में कहा कि उन्होंने निजी तौर पर अपनी राय व्यक्त की थी और लोगों का इ

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 11:47 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के हाल ही में दिए फेमिनिस्ट बयान के सपोर्ट में खुलकर बोले हैं। शाहिद ने मीरा के बचाव में कहा कि उन्होंने निजी तौर पर अपनी राय व्यक्त की थी और लोगों का इसकी आलोचना करना काफी दुखद है। मीरा को हाल ही में नारीवाद और हाउस वाइफ्स पर दिए अपने बयान के लिये आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

मीरा ने इस महीने की शुरुआत में अंतरार्ष्ट्रीय महिला दिवस पर एक कार्यक्रम में कहा, 'मुझे घर में रहना पसंद है। मुझे अपने बच्चे के साथ होना पसंद है। मैं काम के लिए अपने बच्चे के बिना एक घंटा बिताना नहीं बिता सकती। मैं उसके साथ ऐसा क्यों करूं? वह पिल्ला नहीं है। मैं मां की तरह उसके साथ रहना चाहती हूं।' मीरा ने नारीवाद की नई लहर को काफी आक्रामक बताते हुए बच्चों के आगे करियर चुनने वाली महिलाएं का फैसला अपने लिए बेहतर नहीं बताया था। 

सुकमा हमले में शहीदों के परिवार की मदद को आगे आए अक्षय, दिए 1.08 cr.

इसके बाद कई कामकाजी महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। शाहिद का मानना है वो मीरा की निजी राय थी, उनका बयान किसी व्यक्ति या किसी खास महिला वर्ग पर सीधे टिप्पणी नहीं थी।

आगे की स्लाइड में पढ़ें शाहिद का पूरा जवाब...

मीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब1 / 2

मीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब

 
शाहिद ने कहा,  मुझे लगता है कि वह सकारात्मक तौर पर बात कर रही थी। मैं समझ सकता हूं कि लोगों का एक मजबूत दृष्टिकोण होता है और लोगों की भावनाएं आहत होती हैं। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि आज हम जिस दौर में हैं वहां हर कोई हर चीज को लेकर आहत हो जाता है। 
    
मीरा का बचाव करते हुए शाहिद ने न्याका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स में कहा, मुझे नहीं लगता कि सबको खुश रखने की कोशिश करने का कोई मतलब है। मीरा ने केवल अपने मन की बात कही। शहिद ने कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।

इसके अलावा, शाहिद ने कहा कि यह दम्पत्ति का निजी मामला है कि उनमें से एक काम करे या बच्चे को संभाले। उन्होंने कहा, 'मीरा, मिशा के लिए जो कर रही है वो बहुत जरूरी है। काश मैं कर सकता, लेकिन हम दोनों में से किसी एक को तो काम करना होगा और मैं वो से हूं, इसलिए मुझे लगता है कि उसने सकारात्मकता से यह बात कही है।' शाहिद संजय लीला भसंली की 'पद्मावती' में दिखाई देंगे।

राजामौली ने करण जौहर को गिफ्ट की 'कटप्पा' की तलवार

मीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब2 / 2

मीरा के 'फेमिनिस्ट' बयान पर शाहिद ने TROLLERS को दिया मुंहतोड़ जवाब