फोटो गैलरी

Hindi Newsshreya ghoshal wax statue at madame tussaud museum delhi branch

श्रेया घोषाल बनीं पहली ऐसी इंडियन सिंगर, जिन्होंने...

मैडम तुसाद म्यूजियम में अब बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल का भी मोम का पुतला लगाया गया है। श्रेया घोषाल पहली बॉलीवुड सिंगर हैं, जिनका मोम का पुतला इस म्यूजियम में लगाया जाएगा। बता दें कि श्रेया...

श्रेया घोषाल बनीं पहली ऐसी इंडियन सिंगर, जिन्होंने...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मैडम तुसाद म्यूजियम में अब बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल का भी मोम का पुतला लगाया गया है। श्रेया घोषाल पहली बॉलीवुड सिंगर हैं, जिनका मोम का पुतला इस म्यूजियम में लगाया जाएगा। बता दें कि श्रेया घोषाल का मोम का पुतला मैडम तुसाद की दिल्ली शाखा में लगाया जाएगा। इंडिया में इस म्यूजियम की शाखा दिल्ली के रीगल बिल्डिंग में खोली जाएगी।

इस घोषणा पर श्रेया काफी उत्साहित हैं। श्रेया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया, 'मैं यहां मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और प्रतिभाशाली सितारों, कलाकारों और इतिहासकारों के बीच जगह मिलना सम्मान की बात है।' उन्होंने आगे कहा, 'हमेशा के लिए अमर हो जाना और इतिहास बन जाना शानदार अहसास है।'

म्यूजियम की दिल्ली शाखा  में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के मोम के पुतले भी लगाए जाएगें।

ऐश्वर्या के पिता की मौत पर इमोशनल हुए बिग बी, शेयर किया भावुक संदेश

बता दें कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सलमान खान, रितिक रोशन, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित का पुतला लगाया है।

आखिर, शाहरुख ने क्यों कहा, 'इम्तियाज हाईवे पर करते हैं तमाशा'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें