फोटो गैलरी

Hindi Newssonakshi sinha says she dont like when any journalist ask about her personal life

सोनाक्षी को नहीं पसंद: 'हमारी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट नहीं है'

फिल्म 'नूर' में सोनाक्षी सिंहा एक जर्नलिस्ट के रोल में काफी धूम मचा रही हैं। इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट के स्ट्रगल और उसकी जर्नी को दिखाया गया है। इस फिल्म के दौरान सोनाक्षी ने जर्नल

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 04:28 PM

फिल्म 'नूर' में सोनाक्षी सिंहा एक जर्नलिस्ट के रोल में काफी धूम मचा रही हैं। इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट के स्ट्रगल और उसकी जर्नी को दिखाया गया है। इस फिल्म के दौरान सोनाक्षी ने जर्नलिस्ट के जीवन को करीब से जिया है। सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में अपनी इस जर्नी के बारे में कई बातें साझा की।

हालांकि सोनाक्षी ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्हें एक पत्रकार में क्या बातें पसंद नहीं आती। उन्होंने कहा कि उन्हें ये बिलकुल भी पसंद नहीं जब कोई हमसे हमारी पर्सनल चीजों के बारे में बात करता है। सोनाक्षी का कहना है कि हम जो काम करते हैं वो एंटरटेनमेंट होता है, हमारी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट नहीं होनी चाहिए।

तो क्या सच में यूलिया की वजह से सलमान से दूरी बना रहीं हैं कैटरीना!

अपनी फिल्म के बारे में सोनाक्षी ने बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक ऐसी जर्नलिस्ट की कहानी है, जिसे सीरियस स्टोरी कवर करनी है, मगर उससे सिर्फ सॉफ्ट स्टोरी कवर करवाई जाती है। वो सीरियस स्टोरी के लिए पूरी रिसर्च भी कर चुकी है, लेकिन उसे करने नहीं दिया जाता है। उन्होंने बताया कि यह एक जर्नलिस्ट की बहुत ही खूबसूरत जर्नी है। 

तीन तलाक और सोनू निगम पर चुप रहीं गौहर अली खान

अगली स्लाइड में देखें वीडियो

सोनाक्षी को नहीं पसंद: 'हमारी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट नहीं है'1 / 2

सोनाक्षी को नहीं पसंद: 'हमारी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट नहीं है'

 

सोनाक्षी को नहीं पसंद: 'हमारी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट नहीं है'2 / 2

सोनाक्षी को नहीं पसंद: 'हमारी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट नहीं है'